लोग कहते हैं भोजपुरी की सपना चौधरी, डांस देखने वाले लुटाते हैं नोट

0
1501
Bhojpuri Sapna Chaudhary

Bhojpuri Sapna Chaudhary, लोग कहते हैं भोजपुरी की सपना चौधरी, डांस देखने वाले लुटाते हैं नोट! शादियों के सीजन में पार्टियों का दौर शुरु हो जाता है! इस दौरान स्टेज शो करने वाली डांसरों की काफी डिमांड रहती है! इस तरह के डांस करने वाली बालाओं में नेहा काफी फेमस है! इसे ज्यादातर होटलों में आयोजित प्राइवेट पार्टी में बुलाया जाता है! नेहा को बड़ी-बड़ी कंपनियों के कस्टमर मीट जैसे प्रोग्राम में डांस करने के लिए बुलाया जाता है! इस तरह के इवेंट में कंपनी के बड़े अधिकारी से लेकर डिस्ट्रीब्यूटर तक होते हैं!

Bhojpuri Sapna Chaudhary

Bhojpuri Sapna Chaudhary, लोग कहते हैं भोजपुरी की सपना चौधरी, डांस देखने वाले लुटाते हैं नोट!

किसी कंपनी के कस्टमर मीट का आयोजन हो या प्राइवेट पार्टी! नेहा की खूब डिमांड रहती है! डांस प्रोग्राम के दौरान लोग नेहा पर नोट उड़ाते रहते हैं! कई बार लोग स्टेज पर नेहा के साथ डांस भी करते हैं!

Bhojpuri Sapna Chaudhary

इसके अलावा शहर के बड़े होटलों में रखे गए प्राइवेट पार्टी में भी नेहा की डिमांड है! डीजे के गाने पर नेहा जमकर डांस करती है! इसके कई वीडियो यू-ट्यूब पर फेमस हैं! जहां लाखों लोग नेहा का डांस देख चुके हैं!

Bhojpuri Sapna Chaudhary

नेहा का कार्यक्रम पहले से ही बुक होता है! इसकी डिमांड बिहार, झारखंड, यूपी समेत देश के कई राज्यों में है! नेहा भोजपुरी की फेमस गानों से लेकर इंग्लिश गाने पर भी डांस करती है! लोग नेहा को भोजपुरी की शकीरा भी कहते हैं! कैबरे स्टाइल में नेहा कम कपड़े में डांस करती हैं! ऐसे कार्यक्रम में सिर्फ खास लोगों को ही बुलाया जाता है! नेहा सिर्फ अकेले स्टेज शो करती हैं और इसके लिए लाखों रुपए लेती है!

Bhojpuri Sapna Chaudhary, लोग कहते हैं भोजपुरी की सपना चौधरी, डांस देखने वाले लुटाते हैं नोट! – India Virals | www.indiavirals.com

Read Also: जानिए क्यों ये Hot महिला 0 डिग्री तापमान में Panty पहनकर भाग रही है!

हमें फॉलो करें Facebook और Twitter पर !