जाकिर नाइक की फंडिंग को लेकर बड़ा खुलासा

0
3179

जाकिर नाइक जो कि अपने भड़काऊ भाषणों से भारत में नफरत बढ़ाने की साजिश रच रहा है! सुरक्षा एजेंसियों से जो इनपुट मिल रहे यह बात पुख्ता होने लगी है कि हिंदुस्तान में नफरत की खेती को बढ़ाने में पाकिस्तान जाकिर नाइक का मददगार बना है! इसके लिए पाकिस्तान तुर्की और कतर का इस्तेमाल कर रहा है! जब भी भारत के खिलाफ साजिश की बात आती है तो कहीं ना कहीं तार जाकर पाकिस्तान से जुड़ी ही जाती है! मिली जानकारी के अनुसार भगोड़े जाकिर नाइक को खाड़ी देशों से बड़ी मदद मिल रही है!

जाकिर नाइक की फंडिंग को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है के मुताबिक हाल ही में जाकिर नाइक ने कतर में अपने एक करीबी से संपर्क किया और $500000 का फण्ड मांगा! नहीं बल्कि बताया जा रहा है कि तुर्की और कतर जैसे देशों के जरिए भी पाकिस्तान जाकिर नाइक की आर्थिक मदद करवा रहा है! पाकिस्तान इसके लिए कतर और तुर्की के साथ अपने अच्छे रिश्ते का फायदा उठा रहा है! और यह बात भी किसी से छिपी नहीं है कि पाकिस्तान के इशारे पर ही तुर्की ने जम्मू-कश्मीर से 370 हटाने जाने के बाद भारत के खिलाफ दुष्प्रचार का खेल शुरू कर दिया!

यहां तक कि तुर्की पाकिस्तान को FATF में ब्लैक लिस्ट होने से भी बचाने की कोशिश करता रहा है! भारत में जाकिर नाइक के खिलाफ नफरत भरे बयान और मनी लॉड्रिंग की वजह से जा चल रही है! लेकिन यह जानते हुए भी मलेशिया उसे भारत को सौंपने को तैयार नहीं है! मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कतर और यूएई समेत कई खाड़ी देशों में जाकिर नाइक बैंक अकाउंट है! जिसके जरिए IRF और दूसरे संगठनों तक पैसा पहुंचाता है!