पाकिस्तान के सेना प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- आखिरी गोली

0
201
Big Statement Pakistan Army Chief

Big Statement Pakistan Army Chief: भारत सरकार द्वारा जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच बहुत संघर्ष हुआ है। भारत जम्मू और कश्मीर को अपना आंतरिक मामला मानता है, पाकिस्तान जम्मू और कश्मीर को एक अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बनाना चाहता है। इमरान खान ने इस मुद्दे पर दुनिया भर से समर्थन का अनुरोध किया, लेकिन वह असफल रहे। इमरान खान के कुछ नेताओं को युद्ध तक भारत को धमकी देते देखा गया था।

भारत नए कानून के तहत पाकिस्तान में मौजूद आतंकवादियों पर अपनी पकड़ मजबूत करता है

हाल ही में, भारत ने दाऊद इब्राहिम, मसूद अजहर, जाकिर उर रहमान लखवी और हाफिज सईद को गैरकानूनी गतिविधि अधिनियम (यूएपीए) के तहत आतंकवादी घोषित किया है। भारतीय सेना के सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तान ने एलओसी केBig Statement Pakistan Army Chief पार 2000 सैनिकों को तैनात किया है। इस बीच, पाकिस्तान के सेना प्रमुख ने एक बड़ा बयान दिया है, जिससे दोनों देशों में खलबली मच सकती है।

पाकिस्तानी जनरल ने दी भारत को धमकी

रावलपिंडी में एक कार्यक्रम के दौरान, पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल क़मर जावेद बाजवा ने भारत को धमकी दी है।Big Statement Pakistan Army Chief इस कार्यक्रम के दौरान जनरल क़मर जावेद बाजवा ने कहा कि हम कश्मीर के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। कमर जावेद बाजवा ने कहा कि हमारा सैनिक कश्मीर के लिए आखिरी गोली तक लड़ेगा। बाजवा ने कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद के खिलाफ युद्ध में अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करता है।