बड़ा खुलासा : कांग्रेस ने कसाब का रख दिया था ये नाम

0
872

इस समय जो खबर आ रही है वह खबर है 26/11 को लेकर! जिसको लेकर एक बड़ा सनसनीखेज खुलासा हुआ है! खुलासे में कांग्रेस पार्टी की जो साजिश थी हिंदुओं को बदनाम करने की उसका पर्दाफाश हुआ है! 26/11 का अटै’क सिर्फ पाकिस्तान के संगठनों ने नहीं किया था इसमें भारत के गद्दार भी शामिल थे! जी हां उनका मकसद था हिंदुओं को बदनाम करना! RSS को बैन करना’ विश्व हिंदू परिषद को बैन करना, बजरंग दल को बैन करना यहां तक कि भारतीय जनता पार्टी को बैन करने की साजिश थी! आपको बता दें RSS के अधिकारियों को गिरफ्तार करना और संतों को गिरफ्तार करना यह 26/11 का असली मकसद था!

26/11 को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि मुंबई ह’म’ले में पाकिस्तान और तत्कालीन UPA सरकार का मिलाजुला प्रयास था! सुब्रमण्यम स्वामी ने यह बयान 28 दिसंबर 2019 को दिया था! इतना ही नहीं बल्कि स्वामी ने दावा किया था कि मुंबई अटै’क में कांग्रेस के चार बड़े नेता शामिल थे! जानकारी के लिए बताने की सुब्रमण्यम स्वामी ने 27 दिसंबर को एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था पहली नजर में पर्याप्त जानकारी है जिस के द्वारा केस के बनाने के लिए एक जांच आयोग बनाया जा सकता है!

परंतु अब एक नया खुलासा हुआ है जो बेहद चौकाने वाला है! पाकिस्तान के सभी 10 आ’तंक’वादि’यों को हिंदू नाम दिए गए थे और सभी क्लीन शेव मे थे और सभी के हाथों पर कलावा बांधा गया था! सभी को हिंदू नाम वाले आई कार्ड में दिए गए थे! जो एकमात्र आ’तंक’वादी पकड़ा गया था अजमल आमिर कसाब! अगर यह नहीं पकड़ा जाता तो इसे हिंदू नाम दिया जाना था – समीर चौधरी! यानी अजमल कसाब को समीर चौधरी का नाम किया गया था और उसे समीर चौधरी बनकर म’रना था! अर्थात अगर कसाब नहीं पकड़ा जाता और सभी के सभी आ’तंकवा’दी मारे जाते तो सभी को हिंदू नाम दे जाते!

आपको बता दें कि यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि मुंबई पुलिस पूर्व कमिश्नर राकेश मारिया ने किया है! उन्होंने अपनी किताब “Let Me Set Now” में इस बात का खुलासा किया है! इसी किताब में राकेश मारिया ने खुलासा किया है कि अजमल कसाब को समीर चौधरी बनकर मर’ना था! इसका पता बेंगलुरु का दिया जाना था! उन्होंने यह भी बताया कि अजमल के पास समीर चौधरी नाम का आई कार्ड था जिसमें उसकी तस्वीर लगी हुई थी!