कांग्रेस सरकार ने ढहाई छत्रपति शिवाजी की मूर्ति, BJP ने कहा- उद्धव कुछ बोलोगे?

0
1174

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में, कमलनाथ सरकार द्वारा बिना मंजूरी के स्थापित छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा को हटाने का मुद्दा अब बढ़ता जा रहा है! यही नहीं, कई लोगों ने मूर्ति को हटाने के खिलाफ राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया, जबकि भारतीय जनता पार्टी राज्य की कमलनाथ सरकार को भी निशाना बना रही है! भाजपा नेता मेजर सुरेंद्र पूनिया ने ट्वीट में लिखा है कि क्या कमलनाथ सरकार राजीव गांधी, इंदिरा गांधी की मूर्ति के साथ भी ऐसा ही करेगी?

https://twitter.com/MajorPoonia/status/1227604350060523523

दरअसल, छिंदवाड़ा के मोहगांव तिराहे से छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा को जेसीबी मशीन से हटाया गया था! इसके बाद, तनाव शुरू हो गया, शिवसेना सहित हिंदूवादी संगठनों ने सड़क पर जाम लगा दिया और नगरपालिका को एक ज्ञापन सौंपा! जिसके बाद अब नगरपालिका द्वारा शिवाजी की मूर्ति के लिए एक नया स्थान खोजा जा रहा है!

मेजर सुरेंद्र पुनिया ने अपने ट्वीट में लिखा- मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति को गिरा दिया, जो पूरे देश का गौरव है, छिंदवाड़ा में? क्या कमलनाथ कभी नेहरू जी इंदिरा जी या राजीव जी की मूर्ति को इस तरह ध्वस्त करेंगे ?? नहीं तो शिवाजी, पुनिया ने क्यों कहा, उद्धव ठाकरे जी आप कांग्रेस को कुछ कहेंगे! गौरतलब है कि शिवसेना मराठा छत्रपति शिवाजी को अपना आदर्श मानती है, लेकिन कांग्रेस के इस कृत्य पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है!