काश भारत में भी ऐसे टॉपलेस लड़कियां करती गाड़ियों की स्पीड कंट्रोल !

0
382
In this country topless girls control high speed traffic

In this country topless girls control high speed traffic! अक्सर गाड़ी चलते समय ये निर्देश दिए जाते हैं की गाड़ी आराम से चलाएं! यातायात नियमो का पालन करें! ज्यादा तेज़ रफ़्तार में गाड़ी ना चलाये! लेकिन ऐसा कुछ ही लोग कर पाते हैं! अधिकतर लोगों को तेज़ रफ़्तार में गाड़ी चलाने का शौक होता है! उनकी गाड़ी वहीँ थमती है जहाँ उन्हें रुकना होता है! कम रफ़्तार में चलाने के बहुत से तरीके अपनाये जाते हैं! लेकिन ऐसे लोगो पर कोई फर्क नहीं पड़ता! इसलिए एक ऐसी जगह हैं जहाँ ऐसा तरीका अपनाया गया है जिसे देख कर लोग ख़ुशी ख़ुशी अपनी गाड़ी की स्पीड कम कर रहे हैं! आइये बताते हैं आपको उस देश के बारे में!

In this country topless girls control high speed traffic

so,

काश भारत में भी ऐसे टॉपलेस लड़कियां करती गाड़ियों की स्पीड कंट्रोल, In this country topless girls control high speed traffic

दरअसल, रूस की ट्रैफ़िक पुलिस ने सड़कों पर तेजी से भागती गाड़ियों की स्पीड पर लगाम लगाने के लिए एक नया और अनोखा तरीका निकाला है! जिसे जानकार आप भी सोचेंगे कि क्या तरीका है! तेज़ रफ़्तार से दौड़ती गाड़ियों को सही स्पीड पर चलाने के लिए अब रूस की यातायात पुलिस ने कुछ लड़कियों को ये ज़िम्मेदारी सौंपी है! जी हाँ, अब लड़कियां करेंगी काबू तेज़ रफ़्तार की गाड़ियों को! असल में लड़कियां अपना टॉप उतार कर लोगों को ओवर स्पीडिंग की याद दिला रही हैं! इस तरह तेज़ रफ़्तार से भाग रही गाड़ियों पर ब्रेक लग रहा है!

so,

therefore,

इन टॉपलेस लड़कियों के कैंपेन 2013 में शुरू किया गया था, जो काफ़ी उपयोगी साबित हुआ था! उस वक़्त सड़क हादसों में काफ़ी गिरावट आई थी! लेकिन इस साल एक बार फिर रूस में करीब 30,000 से ज़्यादा जानें सड़क हादसों में चली गई थीं, जिसके बाद एक बार फिर यातायात पुलिस ने इस कैंपेन को शुरू किया है। इस कैंपेन के बाद अभी तक एक भी सड़क दुर्घटना दर्ज नहीं की गई है। कई लोगों ने माना है कि वो इन लड़कियों को देख कर अपनी गाड़ियों की रफ़्तार कम कर लेते हैं। तरीका कुछ भी हो सड़क दुर्घटना में इतनी बड़ी गिरावट अच्छी ख़बर है। लेकिन अपने देश में ऐसा करना दुर्घटनाओं को बढ़ा सकता है।

so,

so,

therefore,

काश भारत में भी ऐसे टॉपलेस लड़कियां करती गाड़ियों की स्पीड कंट्रोल, In this country topless girls control high speed traffic – India Virals | www.indiavirals.com

Read Also : अपनों के लिए इस 18 साल की लड़की ने बेची अपनी वर्जिनिटी

so,

हमें फॉलो करें Facebook और Twitter पर !

while,

so,