गौतम गंभीर का ऐलान : बीजेपी विधानसभा की सभी 70 सीट जीतेगी !

0
168

Delhi Assembly 70 Seat win bjp: पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव जीतने वाले भाजपा नेता गौतम गंभीर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ‘मैं सीएम साहब से कहना चाहूंगा कि चुनाव आएंगे और जाएंगे। जिस दिन आप अपनी प्रतिष्ठा और विश्वास खो देंगे, उस दिन सभी हार जाएंगे। यदि आप एक सीट जीतने के लिए इस तरह के सकल आरोप लगा सकते हैं, तो मेरे पास उनके बारे में बात करने के लिए बहुत सारे शब्द नहीं हैं।

Delhi Assembly 70 Seat win bjp -पर्चे में गड़बड़ी का आरोप

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में हंगामा मचा हुआ था, जिसमें आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और पार्टी के उम्मीदवार फतानी को लेकर गालियां भर रही थीं। ‘नो योर कैंडिडेट’ शीर्षक वाले इस पर्चे में, आप पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार के खिलाफ अपमानजनक शब्द लिख रहे हैं, जिन्होंने पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ा था। आम आदमी पार्टी ने प्रेस

कॉन्फ्रेंस में पार्टी के उम्मीदवार गौतम गंभीर पर पूर्वी दिल्ली से पार्टी उम्मीदवार अचिशी के लिए निर्धारित पर्चे में गड़बड़ी करने का आरोप लगाया था। आपत्ति में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पार्टी के उम्मीदवार के बारे में लिखा गया है।

Delhi Assembly 70 Seat win bjp – गौतम ने लगाया आप पर आरोप

बता दें कि गौतम गंभीर चुनाव से पहले अपने ऊपर लगे अभद्र कागजात बांटने के आरोप के बारे में बोल रहे थे। दरअसल, आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया था कि चुनाव से पहले गौतम गंभीर ने अपने विरोधी आतिशी के खिलाफ अभद्र भाषा में लिखे पर्चे प्रकाशित किए थे। उस समय, गौतम गंभीर ने कहा था कि अगर ये आरोप सही साबित होते हैं तो मैं चुनाव से अपना नाम वापस ले लूंगा और अगर ऐसा नहीं होता है तो क्या अरविंद केजरीवाल राजनीति छोड़ देंगे?