सारी रस्मे हो चुकी थी अचानक जयमाला के बाद इस वजह से फरार हुआ दूल्हा

0
260
Dowry demand Marriage

Dowry demand Marriage: बिहार के मुंगेर जिले में, दूल्हा शादी से ठीक पहले दुल्हन को छोड़कर चला गया, दरअसल, बारात के साथ दूल्हा पहुंचा, वर्मा आया, तब तक सब कुछ ठीक था, अचानक दूल्हा अपने दोस्तों की मदद से शादी से पहले फरार हो गया, उसके बाद जिसमें दूल्हे के पिता, चाचा और भाई सहित गुस्साए ब्राइड्स और ग्रामीणों ने कुछ बारातियों को बंधक बना लिया, यह घटना मुंगेर के खड़गपुर थाना क्षेत्र के फेटाबाद गांव की है, हालांकि रिसीव सूचना सिर्फ पुलिस नहीं थी।

Dowry demand Marriage – क्या है पूरा मामला

Dowry demand Marriage

दरअसल, हरपुर थाना क्षेत्र के गोगलुक निवासी मुनियुल कुमार के पुत्र मुनियुन कुमार के पुत्र मुनियुन कुमार की शादी, दुल्हन के पिता के अनुसार, दुल्हन के पिता के अनुसार सबकुछ ठीक चल रहा था। , उसने पिता के पिता को दहेज के रूप में 1.3 लाख रुपये नकद, एक बाइक दी और कुछ गहने थे, शादी के कार्यक्रम के अनुसार सब कुछ चल रहा था, अचानक दूल्हे ने और अधिक दहेज की मांग करना शुरू कर दिया, फिर वह मंडप से भाग गया।

Dowry demand Marriage – दूल्हा फरार

Dowry demand Marriage

कल शाम बारात फतेहाबाद के गाँव पहुँची, बाराती और घराती सभी खुश थे, अंतिम संस्कार पूरा हो गया, जिसके बाद दूल्हा अपने दोस्तों की मदद से फरार हो गया, ग़ज़ल के बाद, दूल्हे की तलाश शुरू की गई, तब पता चला कि नहीं इसके बाद, दूल्हे के लोगों ने दूल्हे के पिता और बारातियों की मेजबानी की।

Dowry demand Marriage – दूल्हे को बुलाने के लिए कहा

Dowry demand Marriage

लड़की पक्ष के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से लड़के के पिता, भाई और चाचा को एक कमरे में बंद कर दिया और दूल्हे को बुलाने की मांग करने लगे। हालाँकि दूल्हा घर कह कर भी नहीं लौटा, जिसके बाद हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा, दोनों लोग समझौता करने के बारे में सोचते रहे।

Dowry demand Marriage – दहेज की मांग

Dowry demand Marriage

लड़की के पिता ने बताया कि जयमाल के बाद, दूल्हे ने तीन लाख रुपये की मांग की, जिसके कुछ समय बाद दूल्हा अपने दोस्तों के साथ बाथरूम से बाथरूम के बहाने फरार हो गया, दुल्हन के पिता ने कहा कि हम मांग करते हैं कि दूल्हे को बुलाया जाए, या एक लड़के से लड़की की शादी करना और हमने जो पैसा खर्च किया है, वह शादी दुल्हन के छोटे भाई से हो रही है।