जब एक यात्री ने हर हर मोदी के नारे लगाए तो विमान में महिला यात्री ने राहुल गांधी से कहा, ‘सर, आपकी वजह से …

Due to Rahul Gandhi Flight Late: कांग्रेस अध्यक्ष Rahul Gandhi बीते Friday को छत्तीसगढ़ दौरे पर गए थे. छत्तीसगढ़ की राजधानी Raipur में राहुल ने CONG की प्रदेश इकाई के नए दो मंजिला कार्यालय 'राजीव भवन' का उद्घाटन किया था. Chattishgarh दौरे पर जाने के लिए राहुल गांधी ने दिल्ली से रायपुर के लिए Flight ली थी. बताया जा रहा है कि Indigo की इस Flight में राहुल गांधी के बैठते ही SPG ने सुरक्षा जांच शुरू कर दी. Due to Rahul Gandhi Flight Late- सुरक्षा जांच में देरी से लोग हुए परेशान सुरक्षा जांच के चलते Flight को उड़ान भरने में देरी होने लगी. खबर है कि Flight को उड़ान भरने में करीब 1 घंटे का समय लग गया. जांच के दौरान लोगों ने कई बार Air Hostage से पूछा कि Flight कब जाएगी. बताया जा रहा है कि अचानक Rahul Gandhi की पिछली सीट पर बैठे एक यात्री ने 'हर हर मोदी' के नारे लगाने शुरू कर दिए. नारे लगाने वाले यात्री के जवाब में Flight में मौजूद कई लोगों ने राहुल के Support में भी नारेबाजी की. गौरतलब है कि राहुल गांधी Flight के बीच मे Window सीट पर बैठे थे. उनके पीछे और आगे SPG के जवान बैठे थे. लोगों ने ली राहुल के साथ Selfie राहुल गांधी नारेबाजी पर Reaction देने के बजाए सिर्फ मुस्कुराते हुए नजर आए. जब पिछली सीट की तरफ बैठे यात्री ने PM Modi के नारे लगाने के बाद कई यात्रियों ने राहुल के नाम का भी नारा लगाया. बताया जा रहा है कि इन सबके बीच एक महिला ने Rahul Gandhi के पास जाकर कहा कि आपकी वजह से Flight लेट हो रही है. इस पर Rahul Gandhi ने जवाब देते हुए कहा कि मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता. ये Modi जी द्वारा मुझे बदनाम करने के लिए किया जा रहा है. Flight में इस घटना के बाद कुछ लोगों ने राहुल के साथ Selfie भी ली. और देखें - इस भारतीय गेंदबाज ने अपनी ही पड़ोसन से किया प्यार, फिर क्या हुआ जानिए इनकी मजेदार कहानी ! Follow @Indiavirals
 

जब एक यात्री ने हर हर मोदी के नारे लगाए तो विमान में महिला यात्री ने राहुल गांधी से कहा, ‘सर, आपकी वजह से …

Due to Rahul Gandhi Flight Late: कांग्रेस अध्यक्ष Rahul Gandhi बीते Friday को छत्तीसगढ़ दौरे पर गए थे. छत्तीसगढ़ की राजधानी Raipur में राहुल ने CONG की प्रदेश इकाई के नए दो मंजिला कार्यालय 'राजीव भवन' का उद्घाटन किया था. Chattishgarh दौरे पर जाने के लिए राहुल गांधी ने दिल्ली से रायपुर के लिए Flight ली थी. बताया जा रहा है कि Indigo की इस Flight में राहुल गांधी के बैठते ही SPG ने सुरक्षा जांच शुरू कर दी.

Due to Rahul Gandhi Flight Late-

जब एक यात्री ने हर हर मोदी के नारे लगाए तो विमान में महिला यात्री ने राहुल गांधी से कहा, ‘सर, आपकी वजह से …

सुरक्षा जांच में देरी से लोग हुए परेशान

सुरक्षा जांच के चलते Flight को उड़ान भरने में देरी होने लगी. खबर है कि Flight को उड़ान भरने में करीब 1 घंटे का समय लग गया. जांच के दौरान लोगों ने कई बार Air Hostage से पूछा कि Flight कब जाएगी. बताया जा रहा है कि अचानक Rahul Gandhi की पिछली सीट पर बैठे एक यात्री ने 'हर हर मोदी' के नारे लगाने शुरू कर दिए. जब एक यात्री ने हर हर मोदी के नारे लगाए तो विमान में महिला यात्री ने राहुल गांधी से कहा, ‘सर, आपकी वजह से … नारे लगाने वाले यात्री के जवाब में Flight में मौजूद कई लोगों ने राहुल के Support में भी नारेबाजी की. गौरतलब है कि राहुल गांधी Flight के बीच मे Window सीट पर बैठे थे. उनके पीछे और आगे SPG के जवान बैठे थे.

लोगों ने ली राहुल के साथ Selfie

जब एक यात्री ने हर हर मोदी के नारे लगाए तो विमान में महिला यात्री ने राहुल गांधी से कहा, ‘सर, आपकी वजह से … राहुल गांधी नारेबाजी पर Reaction देने के बजाए सिर्फ मुस्कुराते हुए नजर आए. जब पिछली सीट की तरफ बैठे यात्री ने PM Modi के नारे लगाने के बाद कई यात्रियों ने राहुल के नाम का भी नारा लगाया. बताया जा रहा है कि इन सबके बीच एक महिला ने Rahul Gandhi के पास जाकर कहा कि आपकी वजह से Flight लेट हो रही है. जब एक यात्री ने हर हर मोदी के नारे लगाए तो विमान में महिला यात्री ने राहुल गांधी से कहा, ‘सर, आपकी वजह से … इस पर Rahul Gandhi ने जवाब देते हुए कहा कि मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता. ये Modi जी द्वारा मुझे बदनाम करने के लिए किया जा रहा है. Flight में इस घटना के बाद कुछ लोगों ने राहुल के साथ Selfie भी ली. और देखें -  इस भारतीय गेंदबाज ने अपनी ही पड़ोसन से किया प्यार, फिर क्या हुआ जानिए इनकी मजेदार कहानी !