या तो पत्नी को लेकर जाऊंगा नहीं तो तलाक देकर, 2 दिन से ससुराल के बाहर बैठा पति

आगरा के जगदीशपुरा इलाके में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां पति पत्नी से नाराज होकर ससुराल में धरने पर बैठ गया। पति का आरोप है कि पूरा मामला सुलझने के बाद ही वह यहां से जाएगा। वह अपनी पत्नी को साथ ले जाएगा या तलाक ले लेगा। शादी की पहली सालगिरह पर गई थी पत्नी जयपुर निवासी अविनाश शर्मा ने बताया कि उसकी शादी 2 मई 2015 को आगरा के जगदीशपुरा क्षेत्र की रहने वाली आराधना वर्मा से हुई थी. शादी की पहली सालगिरह पर वह यह कहकर मेकअप करने गई थी कि वह वापस नहीं आई। इसके बाद उन्होंने पत्नी की तलाश की। सूचना मिलने पर पता चला कि वह मायके आ गई है। दो दिन का धरना युवक दो दिन से सास-ससुर के घर के सामने धरने पर बैठा है। पीड़िता ने बताया कि वह कई बार उसे अपने साथ लेने आया लेकिन हर बार वह समय देने से बचती रही। घर नहीं आने पर उसने तलाक का नोटिस भेजा। नोटिस आते ही पत्नी ने उसके खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है. पति के मुताबिक, तब से वह न तो तलाक ले रही है और न ही साथ रहने को तैयार है। जब तक मामला सुलझ नहीं जाता तब तक धरना प्रदर्शन करूंगा युवक ने बताया कि पत्नी के जाने के बाद से वह तनाव में है। नौकरी भी छूट गई। बेरोजगार होने से वह काफी परेशान रहने लगा है। वह यहां से तभी निकलेगा जब ससुराल वाले या तो उसकी पत्नी को साथ भेज देंगे या उसे तलाक दे देंगे। जब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं हो जाता वह इसी तरह घर के सामने बैठे रहेंगे। इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है.
 

या तो पत्नी को लेकर जाऊंगा नहीं तो तलाक देकर, 2 दिन से ससुराल के बाहर बैठा पति

आगरा के जगदीशपुरा इलाके में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां पति पत्नी से नाराज होकर ससुराल में धरने पर बैठ गया। पति का आरोप है कि पूरा मामला सुलझने के बाद ही वह यहां से जाएगा। वह अपनी पत्नी को साथ ले जाएगा या तलाक ले लेगा।

शादी की पहली सालगिरह पर गई थी पत्नी

जयपुर निवासी अविनाश शर्मा ने बताया कि उसकी शादी 2 मई 2015 को आगरा के जगदीशपुरा क्षेत्र की रहने वाली आराधना वर्मा से हुई थी. शादी की पहली सालगिरह पर वह यह कहकर मेकअप करने गई थी कि वह वापस नहीं आई। इसके बाद उन्होंने पत्नी की तलाश की। सूचना मिलने पर पता चला कि वह मायके आ गई है।

दो दिन का धरना

युवक दो दिन से सास-ससुर के घर के सामने धरने पर बैठा है। पीड़िता ने बताया कि वह कई बार उसे अपने साथ लेने आया लेकिन हर बार वह समय देने से बचती रही। घर नहीं आने पर उसने तलाक का नोटिस भेजा। नोटिस आते ही पत्नी ने उसके खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है. पति के मुताबिक, तब से वह न तो तलाक ले रही है और न ही साथ रहने को तैयार है।

जब तक मामला सुलझ नहीं जाता तब तक धरना प्रदर्शन करूंगा

युवक ने बताया कि पत्नी के जाने के बाद से वह तनाव में है। नौकरी भी छूट गई। बेरोजगार होने से वह काफी परेशान रहने लगा है। वह यहां से तभी निकलेगा जब ससुराल वाले या तो उसकी पत्नी को साथ भेज देंगे या उसे तलाक दे देंगे। जब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं हो जाता वह इसी तरह घर के सामने बैठे रहेंगे। इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है.