बड़ा खुलासा: विडियो हुआ वायरल चुनाव आयोग ने राहुल गांधी के 6 लाख वोट किए गायब

Election Commission Rahul Gandhi 6 Million Votes Vanishing: 2019 के चुनाव की दौड़ में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यूपी की दो सीटों और यूपी की अमेठी और केरल के वायनाड से चुनाव लड़ रहे थे! जिसमें से, वह अमेठी संसदीय क्षेत्र से भाजपा नेता स्मृति ईरानी के हाथों अपने किले को नहीं बचा सके, जिसे गांधी परिवार का गढ़ कहा जाता था और उन्हें हार का सामना करना पड़ा! लेकिन वडनद से, राहुल गांधी ने बड़ी जीत हासिल करके संसद तक पहुंचने का एक शानदार तरीका बनाया है! Election Commission Rahul Gandhi 6 Million Votes Vanishing - मतगणना के बाद, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को वायनाड सीट से कुल 7,06,367 वोट मिले! जबकि भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी सीपीआई सुनीर को केवल 2,74,597 मत प्राप्त हुए! राहुल गांधी ने पीपी सुनीर को 4,31770 मतों से हराया! लेकिन जब 23 मई को मतगणना जारी थी, तो राहुल गांधी वायनाड सीट से ऐतिहासिक जीत की तरह आगे बढ़ रहे थे, लेकिन बाद में इतिहास ने अपना रास्ता बदल दिया! दरअसल, राहुल गांधी ने एक बार 8,38,371 वोटों की बढ़त हासिल की थी! इसी समय, उन्हें कुल वोटों का लगभग 65 प्रतिशत वोट मिला! राहुल गांधी केरल में अपने राजनीतिक जीवन की सबसे बड़ी जीत की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन इसी बीच चुनाव आयोग ने सारा खेल बिगाड़ दिया! शाम करीब 4:30 बजे राहुल गांधी को 13,37,438 वोट मिले थे! लेकिन शाम को यह आंकड़ा इस तरह से बदल गया कि विश्वास करना भी मुश्किल है! शाम 5.35 बजे आयोजित एक अन्य स्क्रीन शॉल में राहुल गांधी को 680,884 वोट मिले! हालांकि वोट प्रतिशत समान है, लेकिन राहुल गांधी को मिले वोटों में से आधे वोट ही बचे हैं! ऐसे में सवाल उठता है: यह सब कैसे हुआ? आखिर शाम को राहुल गांधी को कैसे मिले वोट? वोट कम करने का खेल किसने खेला है? क्या ईसी साइट हैक हुई है? या कोई तकनीकी ISHS है? या EVM अब एक वेबसाइट घोटाला बन गया है? अभी तक चुनाव आयोग के सामने कोई जवाब नहीं आया है! सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा है कि यह कैसे किया जा सकता है! कई लोग इसके बारे में वीडियो बना रहे हैं, और वे चुनाव आयोग पर संदेह कर रहे हैं! कई सोशल मीडिया यूजर्स इसमें EC की धांधली बता रहे हैं! देखे वायरल हुआ वीडियो [embed]https://www.facebook.com/Azamgarhexpress1/videos/494546047752216/[/embed]
 

बड़ा खुलासा: विडियो हुआ वायरल चुनाव आयोग ने राहुल गांधी के 6 लाख वोट किए गायब

Election Commission Rahul Gandhi 6 Million Votes Vanishing: 2019 के चुनाव की दौड़ में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यूपी की दो सीटों और यूपी की अमेठी और केरल के वायनाड से चुनाव लड़ रहे थे! जिसमें से, वह अमेठी संसदीय क्षेत्र से भाजपा नेता स्मृति ईरानी के हाथों अपने किले को नहीं बचा सके, जिसे गांधी परिवार का गढ़ कहा जाता था और उन्हें हार का सामना करना पड़ा! लेकिन वडनद से, राहुल गांधी ने बड़ी जीत हासिल करके संसद तक पहुंचने का एक शानदार तरीका बनाया है!

Election Commission Rahul Gandhi 6 Million Votes Vanishing -

मतगणना के बाद, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को वायनाड सीट से कुल 7,06,367 वोट मिले! जबकि भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी सीपीआई सुनीर को केवल 2,74,597 मत प्राप्त हुए! राहुल गांधी ने पीपी सुनीर को 4,31770 मतों से हराया! लेकिन जब 23 मई को मतगणना जारी थी, तो राहुल गांधी वायनाड सीट से ऐतिहासिक जीत की तरह आगे बढ़ रहे थे, लेकिन बाद में इतिहास ने अपना रास्ता बदल दिया! दरअसल, राहुल गांधी ने एक बार 8,38,371 वोटों की बढ़त हासिल की थी! इसी समय, उन्हें कुल वोटों का लगभग 65 प्रतिशत वोट मिला! राहुल गांधी केरल में अपने राजनीतिक जीवन की सबसे बड़ी जीत की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन इसी बीच चुनाव आयोग ने सारा खेल बिगाड़ दिया! शाम करीब 4:30 बजे राहुल गांधी को 13,37,438 वोट मिले थे! लेकिन शाम को यह आंकड़ा इस तरह से बदल गया कि विश्वास करना भी मुश्किल है! शाम 5.35 बजे आयोजित एक अन्य स्क्रीन शॉल में राहुल गांधी को 680,884 वोट मिले! हालांकि वोट प्रतिशत समान है, लेकिन राहुल गांधी को मिले वोटों में से आधे वोट ही बचे हैं! ऐसे में सवाल उठता है: यह सब कैसे हुआ? आखिर शाम को राहुल गांधी को कैसे मिले वोट? वोट कम करने का खेल किसने खेला है? क्या ईसी साइट हैक हुई है? या कोई तकनीकी ISHS है? या EVM अब एक वेबसाइट घोटाला बन गया है? अभी तक चुनाव आयोग के सामने कोई जवाब नहीं आया है! सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा है कि यह कैसे किया जा सकता है! कई लोग इसके बारे में वीडियो बना रहे हैं, और वे चुनाव आयोग पर संदेह कर रहे हैं! कई सोशल मीडिया यूजर्स इसमें EC की धांधली बता रहे हैं!

देखे वायरल हुआ वीडियो

[embed]https://www.facebook.com/Azamgarhexpress1/videos/494546047752216/[/embed]