फारूक अब्दुल्ला का आया कश्मीर पर बड़ा बयान

Farooq Abdullah big statement Kashmir: हाल ही में, जब भारत सरकार ने संसद में कश्मीर से 370 की घोषणा की, तो इसकी खबर पूरे देश और दुनिया को पता थी, लेकिन एक जगह ऐसी भी थी, जहां इसकी खबर नहीं पहुंची! दरअसल वह स्थान और कोई नहीं कश्मीर था! यह आश्चर्य की बात है कि कश्मीर के लोग जिन पर सरकार अपना फैसला दे रही थी, इस फैसले से अनजान थे! Farooq Abdullah big statement Kashmir - कर्फ्यू लगा हुआ कश्मीर में बताया गया कि बड़ी संख्या में सुरक्षा बल वहां तैनात थे और उनकी सुरक्षा की जा रही थी! हर जगह कर्फ्यू लगा हुआ है! ऐसे में इस फैसले पर लोगों की कहां से प्रतिक्रिया होगी! इसी समय, आपको बता दें कि राज्य की मुख्यधारा की राजनीति में शामिल सभी नेताओं को या तो हिरासत में लिया गया है या उन्हें गेस्ट हाउस में रखा गया है, या घर को उनके ही घर में गिरफ्तार किया गया है! Farooq Abdullah big statement Kashmir - फारूक अब्दुल्ला का एक बड़ा बयान इस बीच, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और सांसद फारूक अब्दुल्ला का एक बड़ा बयान सामने आया है! आपको बता दें कि फारूक अब्दुल्ला अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं और कई बार उन्होंने मीडियाकर्मियों को कैमरे के सामने भी धोखा दिया है! दरअसल लोग कह रहे थे कि वह घर से नहीं आया है और इसलिए उसकी आवाज नहीं सुनी जा सकती है! फारूक अब्दुल्ला का वीडियो वहीं, गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि न तो उन्हें हिरासत में लिया गया है और न ही उन्हें घर में गिरफ्तार किया गया है! लेकिन फारूक अब्दुल्ला का वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना गया है कि वह संसद नहीं जा सकते थे क्योंकि उन्हें जाने नहीं दिया जा रहा था! [embed]https://www.youtube.com/watch?v=dynkOmTaYr8[/embed]
 

फारूक अब्दुल्ला का आया कश्मीर पर बड़ा बयान

Farooq Abdullah big statement Kashmir: हाल ही में, जब भारत सरकार ने संसद में कश्मीर से 370 की घोषणा की, तो इसकी खबर पूरे देश और दुनिया को पता थी, लेकिन एक जगह ऐसी भी थी, जहां इसकी खबर नहीं पहुंची! दरअसल वह स्थान और कोई नहीं कश्मीर था! यह आश्चर्य की बात है कि कश्मीर के लोग जिन पर सरकार अपना फैसला दे रही थी, इस फैसले से अनजान थे!

Farooq Abdullah big statement Kashmir - कर्फ्यू लगा हुआ कश्मीर में

फारूक अब्दुल्ला का आया कश्मीर पर बड़ा बयान बताया गया कि बड़ी संख्या में सुरक्षा बल वहां तैनात थे और उनकी सुरक्षा की जा रही थी! हर जगह कर्फ्यू लगा हुआ है! ऐसे में इस फैसले पर लोगों की कहां से प्रतिक्रिया होगी! इसी समय, आपको बता दें कि राज्य की मुख्यधारा की राजनीति में शामिल सभी नेताओं को या तो हिरासत में लिया गया है या उन्हें गेस्ट हाउस में रखा गया है, या घर को उनके ही घर में गिरफ्तार किया गया है!

Farooq Abdullah big statement Kashmir - फारूक अब्दुल्ला का एक बड़ा बयान

फारूक अब्दुल्ला का आया कश्मीर पर बड़ा बयान इस बीच, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और सांसद फारूक अब्दुल्ला का एक बड़ा बयान सामने आया है! आपको बता दें कि फारूक अब्दुल्ला अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं और कई बार उन्होंने मीडियाकर्मियों को कैमरे के सामने भी धोखा दिया है! दरअसल लोग कह रहे थे कि वह घर से नहीं आया है और इसलिए उसकी आवाज नहीं सुनी जा सकती है!

फारूक अब्दुल्ला का वीडियो

फारूक अब्दुल्ला का आया कश्मीर पर बड़ा बयान वहीं, गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि न तो उन्हें हिरासत में लिया गया है और न ही उन्हें घर में गिरफ्तार किया गया है! लेकिन फारूक अब्दुल्ला का वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना गया है कि वह संसद नहीं जा सकते थे क्योंकि उन्हें जाने नहीं दिया जा रहा था! [embed]https://www.youtube.com/watch?v=dynkOmTaYr8[/embed]