#भागराहुलभाग : राहुल के बारे मे आयी बड़ी खबर तय हुआ इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

0
116
fight elections kerala rahul gandhi

fight elections kerala rahul gandhi: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल इंडिया वायरल पर! अभी हाल ही में समृति ईरानी ने अमेठी की सीट से चुनाव लड़ने की बात सामने आई थी! राहुल गांधी जो हमेशा अमेठी की सीट से चुनाव लड़ते आ रहे हैं! अचानक से उन्होंने यहां से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है! अमेठी कांग्रेस की गड़ कहा जाता है कहा जाता है कि अमेठी में राहुल गांधी का काफी दबाव है! लेकिन इस बार राहुल गांधी अमेठी के साथ साथ केरल से चुनाव लड़ रहे हैं! राहुल गांधी स्मृति ईरानी के सामने फीका पड़ गए! क्या इसी वजह से राहुल गांधी अमेठी के साथ साथ केरल से चुनाव लड़ने का फैसला किया है! तू ही जानते हैं क्या है आज की खास रिपोर्ट में?

fight elections kerala rahul gandhi –

लोक सभा इलेक्शंस अगले महीने स्टार्ट होने वाले हैं! ऐसे में हर किसी नेता ने अपनी अपनी सीट की दावेदारी कर ली है! इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि बताया जा रहा है राहुल गांधी अमेठी के साथ साथ केरल की 1 सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं! इसे सुनने के बाद कांग्रेसियों में खुशियों की लहर सी दौड़ गई है! अमेठी के जिला कांग्रेस ने संगठनों के लोगों के साथ राहुल गांधी के केरल से चुनाव लड़ने की खुशी जाहिर की है!

अमेठी जिला कांग्रेस की प्रेस रिलीज में इस बात के उदाहरण लिखे गए हैं कि कैसे इंदिरा गांधी से लेकर सोनिया गांधी तक ने उत्तर प्रदेश के अलावा दक्षिण भारत से भी जीतकर कांग्रेस को पूरे देश से जोड़ा! अमेठी से एमएलसी और गांधी नेहरू परिवार के करीबी दीपक सिंह ने सबसे पहले इस बात की जानकारी औपचारिक की कि राहुल गांधी अमेठी के अलावा दक्षिण भारत से भी चुनाव लड़ेंगे! कांग्रेस भले ही खुशियां मनाएं लेकिन उत्तर प्रदेश में बीजेपी इसे राहुल गांधी के पलायन के तौर पर देख रही हैं!

बीजेपी के 19 के मुस्लिम नेता ने अमेठी में राहुल गांधी के इस फैसले को चौकीदार और चोर के संदर्भ से जोड़ दिया गया है! मुस्लिम नेता मोहसिन रजा ने कहा जब एक और चौकीदार होता है तो चोर अपना सुरक्षित ठिकाना ढूंढ ही लेते हैं, क्योंकि चोरों के अंदर खलबली तो मस्ती है! राहुल गांधी के इस फैसले से ठीक यही स्थिति अमेठी की बनी हुई है!

आपकी जानकारी के लिए बता दे राहुल गांधी के इस फैसले के बाद स्मृति ईरानी ने अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट किया उन्होंने #भागराहुलभाग का यूज किया जो ट्रेंडिंग में चल रहा है! आपकी जानकारी के लिए बता दें #भागराहुलभाग टॉप टेन ट्रेंडिंग में चल रहा है! स्मृति ईरानी ने इस हैशटैग के साथ राहुल गांधी के लिए इसे राहुल गांधी का पलायन करार दिया है! आपकी जानकारी के लिए बता दे राहुल गांधी के सामने इस बार अमेठी में स्मृति ईरानी होगी! यह टक्कर हुआ की बड़ी देर तक होने वाली है! क्योंकि अभी तक अमेठी में अजय रही कांग्रेस के लिए यह सीट बचाने के लिए काफी मेहनत करनी होगी!