हाफिज सईद हुआ दाने दाने का मोहताज,पेट पालने के लिए अपने आतंकियों से करवाएगा नौकरी..

Hafiz saeed isi cpec project lashkar e taiba: Pakistan की intelligence agency ISI और Pakistan में बैठे आतंक के boss Hafiz Saeed के साथ मिलकर हमेशा नई-नई साजिश रचते रहते हैं. intelligence सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, Pakistan अब Lashkar के आतंकियों को Fund मुहैया कराने के लिए नई चाल चल रहा है. Hafiz saeed isi cpec project lashkar e taiba इस समय अंतरराष्ट्रीय दबाव के चलते Fund की कमी सूत्रों के मुताबिक, Lashkar के पास इस समय अंतरराष्ट्रीय दबाव के चलते Fund की कमी है. Fund जुटाने के लिए Hafiz Saeed ने PAK अधिकृत Kashmir में चल रहे Economic Corridor यानि CPEC Project में अपने technocrat लगाकर पैसे कमाने का Plan तैयार किया है. लश्कर और जमात-उद-दावा के लोगों को ट्रेंड करेगा इसके लिए बकायदा Hafiz Saeed ने ISI की मदद लेकर 26/11 के Mastermind अब्दुल रहमान मक्की को Professor के तौर पर नियुक्त किया है. जो PAK अधिकृत Kashmir के अलग-अलग इलाकों में 300 technocrats यानी लश्कर और जमात-उद-दावा के लोगों को Trand करेगा. Course कराए जाने के बाद इन्हें चीन की मदद से बन रहे Pakistan Economic Corridor में नौकरी करने को कहा गया है. मुंबई हमले का मास्टरमाइंड अब्दुल रहमान मक्की बता दें कि Lashkar इन दिनों पाकिस्तानी Engineers के Batch को management course करा रहा है. agencies के मुताबिक, Laskar आतंकी और मुंबई हमले का Mastermind अब्दुल रहमान मक्की को Laskar का ये course कराने की जिम्मेदारी दी गई है. course करने के बाद इन engineer को Laskar के एक और center Abbottabad में भेजा जाएगा. जहां पर उन्हें कुछ महीनों की physical training दी जाएगी. पाकिस्तान छोटे-छोटे ट्रस्ट बनाकर जमात-उद-दावा यही नहीं Pakistan की intelligence agency ISI Hafiz Saeed के जमात-उद-दावा को पूरी शह देने के लिए कई कदम उठा रहा है. जानकारी के मुताबिक, Pakistan छोटे-छोटे trust बनाकर जमात-उद-दावा और Lashkar-e-Taiba को Fund जुटाने में मदद कर रहा है. कश्मीर में आतंक फैलाने के लिए पैसा जुटा रहा है हाल ही में जमात-उद-दावा ने कई छोटे- छोटे trust (अल इमाम नाम का ट्रस्ट बनाया है) बनाकर Kashmir में आतंक फैलाने के लिए पैसा जुटा रहा है. दरअसल, अंतरराष्ट्रीय दबाव के चलते Pakistan में जमात-उद-दावा के कई trust पर आर्थिक प्रतिबंध लगा हुआ है. जिसके चलते ना तो उससे पैसा निकाल सकता है और ना ही कहीं पैसा भेज सकता है. रामदेव ने खोला पूरे देश में 50 हजार नौकरियों का पिटारा, दे रहे हैं इतनी सैलरी.. Follow @Indiavirals ? ------
 

हाफिज सईद हुआ दाने दाने का मोहताज,पेट पालने के लिए अपने आतंकियों से करवाएगा नौकरी..

Hafiz saeed isi cpec project lashkar e taiba: Pakistan की intelligence agency ISI और Pakistan में बैठे आतंक के boss Hafiz Saeed के साथ मिलकर हमेशा नई-नई साजिश रचते रहते हैं. intelligence सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, Pakistan अब Lashkar के आतंकियों को Fund मुहैया कराने के लिए नई चाल चल रहा है. हाफिज सईद हुआ दाने दाने का मोहताज,पेट पालने के लिए अपने आतंकियों से करवाएगा नौकरी..

Hafiz saeed isi cpec project lashkar e taiba

इस समय अंतरराष्ट्रीय दबाव के चलते Fund की कमी

हाफिज सईद हुआ दाने दाने का मोहताज,पेट पालने के लिए अपने आतंकियों से करवाएगा नौकरी.. सूत्रों के मुताबिक, Lashkar के पास इस समय अंतरराष्ट्रीय दबाव के चलते Fund की कमी है. Fund जुटाने के लिए Hafiz Saeed ने PAK अधिकृत Kashmir में चल रहे Economic Corridor यानि CPEC Project में अपने technocrat लगाकर पैसे कमाने का Plan तैयार किया है.

लश्कर और जमात-उद-दावा के लोगों को ट्रेंड करेगा

हाफिज सईद हुआ दाने दाने का मोहताज,पेट पालने के लिए अपने आतंकियों से करवाएगा नौकरी.. इसके लिए बकायदा Hafiz Saeed ने ISI की मदद लेकर 26/11 के Mastermind अब्दुल रहमान मक्की को Professor के तौर पर नियुक्त किया है. जो PAK अधिकृत Kashmir के अलग-अलग इलाकों में 300 technocrats यानी लश्कर और जमात-उद-दावा के लोगों को Trand करेगा. Course कराए जाने के बाद इन्हें चीन की मदद से बन रहे Pakistan Economic Corridor में नौकरी करने को कहा गया है.

मुंबई हमले का मास्टरमाइंड अब्दुल रहमान मक्की

हाफिज सईद हुआ दाने दाने का मोहताज,पेट पालने के लिए अपने आतंकियों से करवाएगा नौकरी.. बता दें कि Lashkar इन दिनों पाकिस्तानी Engineers के Batch को management course करा रहा है. agencies के मुताबिक, Laskar आतंकी और मुंबई हमले का Mastermind अब्दुल रहमान मक्की को Laskar का ये course कराने की जिम्मेदारी दी गई है. हाफिज सईद हुआ दाने दाने का मोहताज,पेट पालने के लिए अपने आतंकियों से करवाएगा नौकरी.. course करने के बाद इन engineer को Laskar के एक और center Abbottabad में भेजा जाएगा. जहां पर उन्हें कुछ महीनों की physical training दी जाएगी.

पाकिस्तान छोटे-छोटे ट्रस्ट बनाकर जमात-उद-दावा

हाफिज सईद हुआ दाने दाने का मोहताज,पेट पालने के लिए अपने आतंकियों से करवाएगा नौकरी.. यही नहीं Pakistan की intelligence agency ISI Hafiz Saeed के जमात-उद-दावा को पूरी शह देने के लिए कई कदम उठा रहा है. जानकारी के मुताबिक, Pakistan छोटे-छोटे trust बनाकर जमात-उद-दावा और Lashkar-e-Taiba को Fund जुटाने में मदद कर रहा है.

कश्मीर में आतंक फैलाने के लिए पैसा जुटा रहा है

हाफिज सईद हुआ दाने दाने का मोहताज,पेट पालने के लिए अपने आतंकियों से करवाएगा नौकरी.. हाल ही में जमात-उद-दावा ने कई छोटे- छोटे trust (अल इमाम नाम का ट्रस्ट बनाया है) बनाकर Kashmir में आतंक फैलाने के लिए पैसा जुटा रहा है. दरअसल, अंतरराष्ट्रीय दबाव के चलते Pakistan में जमात-उद-दावा के कई trust पर आर्थिक प्रतिबंध लगा हुआ है. जिसके चलते ना तो उससे पैसा निकाल सकता है और ना ही कहीं पैसा भेज सकता है.

हाफिज सईद हुआ दाने दाने का मोहताज,पेट पालने के लिए अपने आतंकियों से करवाएगा नौकरी..रामदेव ने खोला पूरे देश में 50 हजार नौकरियों का पिटारा, दे रहे हैं इतनी सैलरी..

 

------