खास खबर

अपनी पत्नी पर नजर रखने के लिए पति ने लगाई कैमरे, फिर जो हुआ वह सबको हैरान करने वाली बात थी

Husband arranges camera monitor wife

Husband arranges camera monitor wife: आज के समय में हर जगह से कोई ना कोई ऐसी खबर आती रहती है जिस पर यकीन कर पाना भी मुश्किल हो जाता है! हम आपके सामने लेकर आए एक ऐसा ही वाक्य! जब पति ने अपनी पत्नी की निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया! बता दें कि यह खबर त्रिपुरा की है!

Husband arranges camera monitor wife –

पश्चिम त्रिपुरा जिले के सदुटिट्टा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के कमरे में सीएसटीवी कैमरे लगाए! जब पत्नी को यह पता चला तो पत्नी ने महिला आयोग से शिकायत की! इन सब मामलों में चौंकाने वाली बात तो यह थी जब पति ने अपनी सफाई देते हुए कहा यह तो मैंने अपने सेल्फ डिफेंस के लिए लगवाया है!

Husband arranges camera monitor wife

आपको बता दें जिस शख्स ने कैमरा लगवाया है उसका नाम चंदन कांति है! चंदन की 3 साल पहले रत्ना पौदार के साथ शादी हुई थी! मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि शादी के कुछ समय बाद ही पति ने अपनी पत्नी से दहेज की मांग शुरू कर दी थी!

यह भी कहा जा रहा है कि शादी के समय चंदन के परिवार वालों ने कोई दहेज की मांग नहीं की थी परंतु कुछ समय बाद ही उसके साथ में उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया! इतना ही नहीं बल्कि रत्ना का कहना है कि सास देवर और पड़ोसी सब मिलकर प्रताड़ित करने लगे! रत्ना में आरोप लगाया है कि उसके पिता ने अपनी जमीन बेचकर 200000 RS चंदन के परिवार वालों को दिए लेकिन उसके बाद भी उसे परेशान करना नहीं छोड़ा!

Husband arranges camera monitor wife

इसी बीच रत्ना का कहना है कि उसके पति का उसके करीबी रिश्तेदार से विवाह के समान संबंध है! दरअसल स्थिति तो जब खराब हो गई सपना के पति ने घर के सभी कमरों में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए! बता दे रत्ना अब अपनी मां के साथ रह रही है! रत्ना ने बताया कि सभी जगह कैमरे लगे हुए हैं और उन सब कैमरे का मॉनिटर सास के पास है! रचना का कहना है कि यह बड़ी गंभीर बात है क्योंकि मैं एक महिला हूं और परसनल जगहों पर भी कैमरा लगाना गलत है!

वहीं दूसरी ओर रत्ना का पति चंदन अपनी सफाई देते हुए कहता है कि उसे अपनी पत्नी पर बिल्कुल भी यकीन नहीं! चंदन का कहना है कि इसलिए हर जगह कैमरे लगे हैं ताकि कोई अप्रिय घटना ना घटे! इतना ही नहीं बल्कि चंदन ने कहा कि अपनी पत्नी से अपनी मां की रखवाली के लिए मैंने कैमरे लगवाए! चंदन का कहना है कि मेरी ग़ैर मौजूदगी में मेरी पत्नी मेरी मां के साथ कुछ भी कर सकती है! वहीं चंदन की सफाई के बाद रत्ना ने अपने पति के ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया!

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });