मोदी के संबोधन के बीच आई इमरान खान की प्रतिक्रिया, कही ये कड़ी बात

Imran Khan response came middle Modi address: पिछले सोमवार का इतिहास बनाया गया था! राजा हरि सिंह के साथ समझौता समाप्त कर दिया गया था! अब कश्मीर एक केंद्र शासित राज्य है! जब से जम्मू और कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 को निरस्त किया गया, तब से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस पर प्रतिक्रिया देने की ठानी है! इमरान खान ने 1st ट्वीट पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से इस मुद्दे पर हस्तक्षेप करने की अपील की है! पाकिस्तान के प्रधान मंत्री ने ट्वीट किया है और कहा है, "पूरी दुनिया को कब्जे वाले कश्मीर से कर्फ्यू हटने का इंतज़ार है ताकि सबको पता चले कश्मीरियों के साथ क्या हुआ है, पूरी दुनिया इसके लिए इंतजार कर रही है!" क्या भाजपा सरकार को लगता है कि कश्मीरियों के खिलाफ भारी सुरक्षा बलों की तैनाती स्वतंत्रता आंदोलन को रोक देगी? यह अधिक आंदोलन करेंगे!'' [embed]https://twitter.com/ImranKhanPTI/status/1159463875655479296[/embed] इमरान खान ने 2nd ट्वीट एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा है, "यह स्वाभाविक है कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय भारत के कब्जे वाले कश्मीर में नरसंहार का गवाह बनेगा! सवाल यह है कि क्या हम एक और फासीवाद का गवाह बनेंगे, जो इस बार भाजपा सरकार की शक्ल में है या क्या दुनिया इसे रोकने के लिए नैतिक साहस दिखाएगा! ”इससे पहले दिन में, पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस ट्रेन को एकतरफा बंद करने की घोषणा की थी! [embed]https://twitter.com/ImranKhanPTI/status/1159463873373716482[/embed] बता दें कि बुधवार को पाकिस्तान ने भारत के साथ अपने राजनयिक संबंधों को सीमित करने और व्यापारिक संबंधों को तोड़ने सहित कई घोषणाएं की थीं! भारत ने जम्मू और कश्मीर राज्य का पुनर्गठन किया है और इसे केंद्र शासित क्षेत्र बनाया है! अब जम्मू और कश्मीर और लद्दाख नाम के दो अलग केंद्र शासित प्रदेश बनाए गए हैं! इसके साथ, सात दशक पुराना कश्मीर का मुद्दा एक बार फिर दुनिया भर में चर्चा के केंद्र में आ गया है!
 

मोदी के संबोधन के बीच आई इमरान खान की प्रतिक्रिया, कही ये कड़ी बात

Imran Khan response came middle Modi address: पिछले सोमवार का इतिहास बनाया गया था! राजा हरि सिंह के साथ समझौता समाप्त कर दिया गया था! अब कश्मीर एक केंद्र शासित राज्य है! जब से जम्मू और कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 को निरस्त किया गया, तब से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस पर प्रतिक्रिया देने की ठानी है!

इमरान खान ने 1st ट्वीट 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से इस मुद्दे पर हस्तक्षेप करने की अपील की है! पाकिस्तान के प्रधान मंत्री ने ट्वीट किया है और कहा है, "पूरी दुनिया को कब्जे वाले कश्मीर से कर्फ्यू हटने का इंतज़ार है ताकि सबको पता चले कश्मीरियों के साथ क्या हुआ है, पूरी दुनिया इसके लिए इंतजार कर रही है!" क्या भाजपा सरकार को लगता है कि कश्मीरियों के खिलाफ भारी सुरक्षा बलों की तैनाती स्वतंत्रता आंदोलन को रोक देगी? यह अधिक आंदोलन करेंगे!'' [embed]https://twitter.com/ImranKhanPTI/status/1159463875655479296[/embed]

इमरान खान ने 2nd ट्वीट 

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा है, "यह स्वाभाविक है कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय भारत के कब्जे वाले कश्मीर में नरसंहार का गवाह बनेगा! सवाल यह है कि क्या हम एक और फासीवाद का गवाह बनेंगे, जो इस बार भाजपा सरकार की शक्ल में है या क्या दुनिया इसे रोकने के लिए नैतिक साहस दिखाएगा! ”इससे पहले दिन में, पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस ट्रेन को एकतरफा बंद करने की घोषणा की थी! [embed]https://twitter.com/ImranKhanPTI/status/1159463873373716482[/embed] बता दें कि बुधवार को पाकिस्तान ने भारत के साथ अपने राजनयिक संबंधों को सीमित करने और व्यापारिक संबंधों को तोड़ने सहित कई घोषणाएं की थीं! भारत ने जम्मू और कश्मीर राज्य का पुनर्गठन किया है और इसे केंद्र शासित क्षेत्र बनाया है! अब जम्मू और कश्मीर और लद्दाख नाम के दो अलग केंद्र शासित प्रदेश बनाए गए हैं! इसके साथ, सात दशक पुराना कश्मीर का मुद्दा एक बार फिर दुनिया भर में चर्चा के केंद्र में आ गया है!