India की New Zealand पर जीत , Pakistan Celebrate

India की New Zealand पर जीत , Pakistan Celebrate. Team India ने New Zealand को पहले T-20 में 53 रनों से मार गिराया! ऐसा पहला मौका था जब Team India ने कीवीयों पर T-20 पर जीत दर्ज की! बता दें कि इससे पहले India और New Zealand पांच बार भिड़ीं हैं! जिसमें सारे मैच कीवियों ने ही जीते! टीम इंडिया ने भले ही यह मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली हो! लेकिन इससे भारत से ज्यादा Pakistan में जश्न का माहौल है! इस जीत के साथ टीम इंडिया ने कीवियों को नंबर-1 की Ranking से नीचे उतार दिया है! India की New Zealand पर जीत , Pakistan Celebrate - India Virals | www.indiavirals.com अब पहले नंबर पर Pakistan की Team आ गई है! Pakistan ने Shri Lanka के खिलाफ सीरीज के तीनों टी-20 मुकाबले जीतकर नंबर-1 की Ranking हासिल की! New Zealand ने 545 दिनों तक टी-20 Ranking में नंबर वन पर रहा! उसने 4 मई 2016 को नंबर-1 की Ranking पर कब्जा किया था! टीम इंडिया अब Ranking में नंबर-5 पर है! टी-20 में टीम इंडिया को Number 1 की Ranking हासिल करने के लिए उसे अपने अगले पांचों मुकाबले जीतने होंगे! यानी New Zealand के खिलाफ बाकी बचे दो मैचों के अलावा श्रीलंका सीरीज के तीनों मैचों में अपनी श्रेष्ठता साबित करनी होगी! टीम इंडिया ने आखिरी बार 81 दिनों तक नंबर-1 पर रहने के बाद 3 मई 2016 को अपनी बादशाहत गंवाई थी! टीम इंडिया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर Pakistan फैन्स Pakistan के नंबर वन बनने का जश्न मनाने लगे! किसी ने टीम इंडिया को धन्यवाद किया तो किसी ने टीम इंडिया का मजाक उड़ाया! किसी ने कोहली पर मजाक किया तो कोई न्यूजीलैंड का मजाक बनाता दिखा! India की New Zealand पर जीत , Pakistan Celebrate - India Virals | www.indiavirals.com Read Also: Childhood trouble may up health issues हमें फॉलो करें Facebook और Twitter पर !
 

India की New Zealand पर जीत , Pakistan Celebrate

India की New Zealand पर जीत , Pakistan Celebrate. Team India ने New Zealand को पहले T-20 में 53 रनों से मार गिराया! ऐसा पहला मौका था जब Team India ने कीवीयों पर T-20 पर जीत दर्ज की! बता दें कि इससे पहले India और New Zealand पांच बार भिड़ीं हैं! जिसमें सारे मैच कीवियों ने ही जीते! टीम इंडिया ने भले ही यह मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली हो! लेकिन इससे भारत से ज्यादा Pakistan में जश्न का माहौल है! इस जीत के साथ टीम इंडिया ने कीवियों को नंबर-1 की Ranking से नीचे उतार दिया है!

India की New Zealand पर जीत , Pakistan Celebrate - India Virals | www.indiavirals.com

India की New Zealand पर जीत , Pakistan Celebrate अब पहले नंबर पर Pakistan की Team आ गई है! Pakistan ने Shri Lanka के खिलाफ सीरीज के तीनों टी-20 मुकाबले जीतकर नंबर-1 की Ranking हासिल की! New Zealand ने 545 दिनों तक टी-20 Ranking में नंबर वन पर रहा! उसने 4 मई 2016 को नंबर-1 की Ranking पर कब्जा किया था! टीम इंडिया अब Ranking में नंबर-5 पर है! India की New Zealand पर जीत , Pakistan Celebrate टी-20 में टीम इंडिया को Number 1 की Ranking हासिल करने के लिए उसे अपने अगले पांचों मुकाबले जीतने होंगे! यानी New Zealand के खिलाफ बाकी बचे दो मैचों के अलावा श्रीलंका सीरीज के तीनों मैचों में अपनी श्रेष्ठता साबित करनी होगी! टीम इंडिया ने आखिरी बार 81 दिनों तक नंबर-1 पर रहने के बाद 3 मई 2016 को अपनी बादशाहत गंवाई थी! India की New Zealand पर जीत , Pakistan Celebrate टीम इंडिया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर Pakistan फैन्स Pakistan के नंबर वन बनने का जश्न मनाने लगे! किसी ने टीम इंडिया को धन्यवाद किया तो किसी ने टीम इंडिया का मजाक उड़ाया! किसी ने कोहली पर मजाक किया तो कोई न्यूजीलैंड का मजाक बनाता दिखा!

India की New Zealand पर जीत , Pakistan Celebrate - India Virals | www.indiavirals.com

Read Also: Childhood trouble may up health issues हमें फॉलो करें Facebook और Twitter पर !