पीएम मोदी ने किया पाक पीएम के साथ जैसे को तैसा, उठाया पहला कदम

India Samjhauta Express Canceled: जब मोदी सरकार ने जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35A को हटाने का फैसला किया, तो पड़ोसी देश नाराज हो गया! भारत के खिलाफ बयान देने के बाद, इमरान सरकार ने एक के बाद एक बड़े फैसले लेने शुरू किए! पाक सरकार ने भारत के साथ कई संबंध तोड़ दिए! हालाँकि, अब भारत सरकार ने पाकिस्तान को बड़ा झटका दिया है! एबीपी न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, मोदी सरकार ने भी पाकिस्तान के खिलाफ पहला कड़ा फैसला लिया है! पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ लिए ये बड़े फैसले कश्मीर को लेकर गुस्साए पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ कई फैसले लिए! इनमें से सबसे बड़ा फैसला भारत के साथ व्यापार संबंधों को तोड़ने का था! इसके अलावा, पाकिस्तान ने भारत के साथ सांस्कृतिक संबंधों को भी तोड़ दिया और राजनयिक संबंधों में कटौती की! इसके साथ ही थार एक्सप्रेस के परिचालन को बाधित करने के साथ बस सेवा को भी रोक दिया गया! जानिए मोदी ने कौन सा पहला कदम उठाया पाकिस्तान के कदमों से नाराज मोदी सरकार ने भी पहला कड़ा फैसला लिया! भारत ने पाकिस्तान जाने वाली ट्रेन को रद्द कर दिया! यह ट्रेन समझौता एक्सप्रेस के नाम से चलती है और दिल्ली से अटारी के बीच जाती है! जैसे ही पाकिस्तान ने लाहौर से अटारी के बीच समझौता एक्सप्रेस रद्द की, मोदी सरकार ने इसे रद्द करते हुए पहला बड़ा कदम उठाया!
 

पीएम मोदी ने किया पाक पीएम के साथ जैसे को तैसा, उठाया पहला कदम

India Samjhauta Express Canceled: जब मोदी सरकार ने जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35A को हटाने का फैसला किया, तो पड़ोसी देश नाराज हो गया! भारत के खिलाफ बयान देने के बाद, इमरान सरकार ने एक के बाद एक बड़े फैसले लेने शुरू किए! पाक सरकार ने भारत के साथ कई संबंध तोड़ दिए! हालाँकि, अब भारत सरकार ने पाकिस्तान को बड़ा झटका दिया है! एबीपी न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, मोदी सरकार ने भी पाकिस्तान के खिलाफ पहला कड़ा फैसला लिया है!

पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ लिए ये बड़े फैसले

कश्मीर को लेकर गुस्साए पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ कई फैसले लिए! इनमें से सबसे बड़ा फैसला भारत के साथ व्यापार संबंधों को तोड़ने का था! पीएम मोदी ने किया पाक पीएम के साथ जैसे को तैसा, उठाया पहला कदम इसके अलावा, पाकिस्तान ने भारत के साथ सांस्कृतिक संबंधों को भी तोड़ दिया और राजनयिक संबंधों में कटौती की! इसके साथ ही थार एक्सप्रेस के परिचालन को बाधित करने के साथ बस सेवा को भी रोक दिया गया!

जानिए मोदी ने कौन सा पहला कदम उठाया

पाकिस्तान के कदमों से नाराज मोदी सरकार ने भी पहला कड़ा फैसला लिया! भारत ने पाकिस्तान जाने वाली ट्रेन को रद्द कर दिया! यह ट्रेन समझौता एक्सप्रेस के नाम से चलती है और दिल्ली से अटारी के बीच जाती है! पीएम मोदी ने किया पाक पीएम के साथ जैसे को तैसा, उठाया पहला कदम जैसे ही पाकिस्तान ने लाहौर से अटारी के बीच समझौता एक्सप्रेस रद्द की, मोदी सरकार ने इसे रद्द करते हुए पहला बड़ा कदम उठाया!