ये फिल्मे लूट कर ले गयी भारत का सारा पैसा !

Highest Grossing Movies: क्या आप जानते है दुनिया में सबसे ज्यादा पैसो में खेलने वाली भारतीय फिल्में आखिर कौन सी है? हर साल की तरह इस भी बॉलीवुड में बहुत सी फिल्मो में धमाल मचा दिया! इस साल आयी बहुत सी फिल्मे खाफी लोगो को पसंद आयी तो आइये आज हम आपको बताते है कि किस फिल्म ने कितना बिजनेस किया और लोगो को कितनी पसंद आयी! List of Highest Grossing Movies - Bhahubali [caption id="attachment_7643" align="aligncenter" width="913"] Bhahubali[/caption] भाहुबलि के सिकुअल ने आते ही बॉलीवुड में तहलका मचा दिया! वैसा ही हुआ जैसे सबको उम्मीद थी भाहूबली के आते ही इस फिल्म में पूरी दुनिआ में तहलका मचा दिया इस फिल्म ने पुरे 501 करोड़ का सफल बिजनेस किया! Golmaal Again [caption id="attachment_7644" align="aligncenter" width="913"] Golmaal Again[/caption] हर साल की तरह इस साल भी रोहित शेट्टी और उनकी टीम ने खूब धूम मचाई वो इस बार वही कॉमेडी को लेकर आये बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो लोगो को बहुत पसंद आया! उन्होंने अपनी इस फिल्म से बॉलीवुड में दूसरी सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्मो में शामिल हो गए! गोलमाल अगेन ने 205 करोड़ का बिजनेस किया और 2017 में दूसरे नंबर पर रही! Raees [caption id="attachment_7645" align="aligncenter" width="913"] Raees[/caption] शाहरुख़ खान बॉलीवुड के सबसे काबिल एक्टर में से एक है! 2017 में आयी उनकी फिल्म रईस बॉलीवुड में अपनी इतनी छाप नहीं छोड़ पायी! पर फिर भी यह फिल्म बॉलीवुड में 2017 में सबसे ज्यादा पैसा कमाने में तीसरे नंबर पर आने में सफल रही! उनकी इस फिल्म 2017 में 139 करोड़ का बिजनेस किया! Judwaa 2 [caption id="attachment_7646" align="aligncenter" width="913"] Judwaa 2[/caption] बोलीवूड में 2017 में सबसे ज्यादा पैसा कमाने की लिस्ट में चौथे नंबर पर वो फिल्म! जो कुछ सालो पहले बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था! जिसमे सलमान खान पहले ही काम कर चुके है! जी हां हम बात कर जुड़वाँ फिल्म की इस साल आयी जुड़वाँ का सिकुअल ने फिर से एक बार बॉलीवुड में धमाल किया! जुड़वाँ के सिकुअल ने इस साल 138 करोड़ कमा कर चौथे नंबर पर रही! Read Also: पाकिस्तान ने नहीं लौटाए जाधव की माँ के जूते ! क्या करेगा पाकिस्तान जाधव की माँ के जूतों का ? Follow @Indiavirals
 

ये फिल्मे लूट कर ले गयी भारत का सारा पैसा !

Highest Grossing Movies: क्या आप जानते है दुनिया में सबसे ज्यादा पैसो में खेलने वाली भारतीय फिल्में आखिर कौन सी है? हर साल की तरह इस भी बॉलीवुड में बहुत सी फिल्मो में धमाल मचा दिया! इस साल आयी बहुत सी फिल्मे खाफी लोगो को पसंद आयी तो आइये आज हम आपको बताते है कि किस फिल्म ने कितना बिजनेस किया और लोगो को कितनी पसंद आयी!

List of Highest Grossing Movies -

  1. Bhahubali

    [caption id="attachment_7643" align="aligncenter" width="913"]ये फिल्मे लूट कर ले गयी भारत का सारा पैसा ! Bhahubali[/caption] भाहुबलि के सिकुअल ने आते ही बॉलीवुड में तहलका मचा दिया! वैसा ही हुआ जैसे सबको उम्मीद थी भाहूबली के आते ही इस फिल्म में पूरी दुनिआ में तहलका मचा दिया इस फिल्म ने पुरे 501 करोड़ का सफल बिजनेस किया!
  2. Golmaal Again [caption id="attachment_7644" align="aligncenter" width="913"]ये फिल्मे लूट कर ले गयी भारत का सारा पैसा ! Golmaal Again[/caption] हर साल की तरह इस साल भी रोहित शेट्टी और उनकी टीम ने खूब धूम मचाई वो इस बार वही कॉमेडी को लेकर आये बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो लोगो को बहुत पसंद आया! उन्होंने अपनी इस फिल्म से बॉलीवुड में दूसरी सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्मो में शामिल हो गए! गोलमाल अगेन ने 205 करोड़ का बिजनेस किया और 2017 में दूसरे नंबर पर रही!
  3. Raees

    [caption id="attachment_7645" align="aligncenter" width="913"]ये फिल्मे लूट कर ले गयी भारत का सारा पैसा ! Raees[/caption] शाहरुख़ खान बॉलीवुड के सबसे काबिल एक्टर में से एक है! 2017 में आयी उनकी फिल्म रईस बॉलीवुड में अपनी इतनी छाप नहीं छोड़ पायी! पर फिर भी यह फिल्म बॉलीवुड में 2017 में सबसे ज्यादा पैसा कमाने में तीसरे नंबर पर आने में सफल रही! उनकी इस फिल्म 2017 में 139 करोड़ का बिजनेस किया!
  4. Judwaa 2

    [caption id="attachment_7646" align="aligncenter" width="913"]ये फिल्मे लूट कर ले गयी भारत का सारा पैसा ! Judwaa 2[/caption] बोलीवूड में 2017 में सबसे ज्यादा पैसा कमाने की लिस्ट में चौथे नंबर पर वो फिल्म! जो कुछ सालो पहले बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था! जिसमे सलमान खान पहले ही काम कर चुके है! जी हां हम बात कर जुड़वाँ फिल्म की इस साल आयी जुड़वाँ का सिकुअल ने फिर से एक बार बॉलीवुड में धमाल किया! जुड़वाँ के सिकुअल ने इस साल 138 करोड़ कमा कर चौथे नंबर पर रही!
Read Also: पाकिस्तान ने नहीं लौटाए जाधव की माँ के जूते ! क्या करेगा पाकिस्तान जाधव की माँ के जूतों का ?