उर्मिला के पार्टी छोड़ते ही कांग्रेस को मिली बड़ी खुशखबरी

INLD Ashok Arora Mystery: भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को मंगलवार को एक बड़ा झटका लगा। पांच महीने पहले पार्टी में शामिल हुईं मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस को अलविदा कह दिया था। उन्होंने पार्टी में गुटबाजी का आरोप लगाने के बाद इस्तीफा दे दिया। उर्मिला के फैसले से पार्टी को बड़ा झटका लगा। हालाँकि, सोनिया गाँधी के जाते ही एक बहुत अच्छी खबर मिली है। पार्टी में कोई बड़ा नेता आ सकता है। आइए जानते हैं कौन है वो नेता। उर्मिला ने कांग्रेस छोड़ दी उर्मिला ने कांग्रेस पार्टी को नाराज कर दिया। वह पांच महीने पहले कांग्रेस में शामिल हुए और पार्टी ने उन्हें मुंबई उत्तर से टिकट दिया। हालांकि, प्रियंका चतुर्वेदी इस सीट से टिकट मांग रही थीं। हालांकि, उनकी नाराजगी के बावजूद, पार्टी ने उर्मिला को टिकट दिया। उर्मिला भाजपा उम्मीदवार से हार गईं। उन्होंने पार्टी के विभाजन और उपेक्षा का आरोप लगाते हुए मंगलवार को इस्तीफा दे दिया। यह बड़ा नेता कांग्रेस में आ सकता है उर्मिला के जाते ही सोनिया गांधी को एक अच्छी खबर मिली। इंडियन नेशनल लोकदल के उपाध्यक्ष और दिग्गज नेता अशोक अरोड़ा ने अपनी पार्टी छोड़ दी है। वे अब कांग्रेस में आ सकते हैं। उनके कांग्रेस में आने से सोनिया को बड़ी राहत मिल सकती है क्योंकि अशोक का हरियाणा में बड़ा नाम है और वहां विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।
 

उर्मिला के पार्टी छोड़ते ही कांग्रेस को मिली बड़ी खुशखबरी

INLD Ashok Arora Mystery: भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को मंगलवार को एक बड़ा झटका लगा। पांच महीने पहले पार्टी में शामिल हुईं मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस को अलविदा कह दिया था। उन्होंने पार्टी में गुटबाजी का आरोप लगाने के बाद इस्तीफा दे दिया। उर्मिला के फैसले से पार्टी को बड़ा झटका लगा। हालाँकि, सोनिया गाँधी के जाते ही एक बहुत अच्छी खबर मिली है। पार्टी में कोई बड़ा नेता आ सकता है। आइए जानते हैं कौन है वो नेता।

उर्मिला ने कांग्रेस छोड़ दी

उर्मिला ने कांग्रेस पार्टी को नाराज कर दिया। वह पांच महीने पहले कांग्रेस में शामिल हुए और पार्टी ने उन्हें मुंबई उत्तर से टिकट दिया। हालांकि, प्रियंका चतुर्वेदी इस सीट से टिकट मांग रही थीं। हालांकि, उनकी नाराजगी के बावजूद, पार्टी ने उर्मिला के पार्टी छोड़ते ही कांग्रेस को मिली बड़ी खुशखबरी उर्मिला को टिकट दिया। उर्मिला भाजपा उम्मीदवार से हार गईं। उन्होंने पार्टी के विभाजन और उपेक्षा का आरोप लगाते हुए मंगलवार को इस्तीफा दे दिया।

यह बड़ा नेता कांग्रेस में आ सकता है

उर्मिला के जाते ही सोनिया गांधी को एक अच्छी खबर मिली। इंडियन नेशनल लोकदल के उपाध्यक्ष और दिग्गज नेता अशोक अरोड़ा ने अपनी पार्टी छोड़ दी है। वे अब कांग्रेस में आ सकते हैं। उनके कांग्रेस में आने से सोनिया को बड़ी राहत उर्मिला के पार्टी छोड़ते ही कांग्रेस को मिली बड़ी खुशखबरी मिल सकती है क्योंकि अशोक का हरियाणा में बड़ा नाम है और वहां विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।