IPS ऑफिसर ने दिया इस्तीफा, वजह जान रह गए सब हैरान

IPS Officer Resign: IPS की हायरिंग देश के लाखों युवाओं का सपना है, लेकिन इस तरह का पद मिलना कुछ के लिए ही है। अगर किसी का दिल जल्द ही आईपीएस जैसी नौकरी से भर जाता है, तो यह एक बहुत ही आश्चर्यजनक बात होगी। ऐसा कुछ किया। कर्नाटक बेनामी के एक भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी ने मंगलवार को बेंगलुरु दक्षिण डिवीजन के उपायुक्त की हाई-प्रोफाइल नौकरी से इस्तीफा दे दिया। IPS Officer Resign - फेसबुक पोस्ट कर बताया अन्नामलाई ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, "मैंने अपना इस्तीफा भारतीय पुलिस सेवा को सौंप दिया है। आधिकारिक प्रक्रिया खत्म हो गई है।" ऐसा होने में कुछ समय लग सकता है। अन्नामलाई ने कहा, "वे लोग जो मेरे बारे में अनुमान लगा रहे हैं, मेरे लिए आगे क्या है, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं एक ऐसा नौजवान हूं, जिसकी मुझसे मजबूत महत्वाकांक्षा नहीं हो सकती। IPS Officer Resign - अब क्या करेंगे उन्होंने लिखा, "मैं बस कुछ समय लेना चाहता हूं और मैं जीवन में उन छोटी चीजों का आनंद लेना चाहता हूं, जिन्हें मैं याद कर रहा था। मेरे बेटे के लिए एक अच्छा पिता बनना-जो मेरे सभी समय का हकदार है क्योंकि वह तेजी से बढ़ रहा है। घर वापस जाओ और खेती करो और देखो कि क्या मेरी भेड़ें अब भी मेरी बात मानती हैं क्योंकि अब मैं पुलिसवाला नहीं हूँ। 2011 में एक युवा IPS अधिकारी के रूप में कर्नाटक में अपनी पोस्टिंग के बाद से चिकमंगलूर और उडुपी जैसी अन्नामलाई। राज्य के पश्चिमी तटीय जिलों में, पुलिस अधीक्षक ने कई वरिष्ठ पदों पर काम किया।
 

IPS ऑफिसर ने दिया इस्तीफा, वजह जान रह गए सब हैरान

IPS Officer Resign: IPS की हायरिंग देश के लाखों युवाओं का सपना है, लेकिन इस तरह का पद मिलना कुछ के लिए ही है। अगर किसी का दिल जल्द ही आईपीएस जैसी नौकरी से भर जाता है, तो यह एक बहुत ही आश्चर्यजनक बात होगी। ऐसा कुछ किया। कर्नाटक बेनामी के एक भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी ने मंगलवार को बेंगलुरु दक्षिण डिवीजन के उपायुक्त की हाई-प्रोफाइल नौकरी से इस्तीफा दे दिया।

IPS Officer Resign - फेसबुक पोस्ट कर बताया

अन्नामलाई ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, "मैंने अपना इस्तीफा भारतीय पुलिस सेवा को सौंप दिया है। आधिकारिक प्रक्रिया खत्म हो गई है।" ऐसा होने में कुछ समय लग सकता है। अन्नामलाई ने कहा, "वे लोग जो मेरे बारे में अनुमान लगा रहे हैं, मेरे लिए आगे क्या है, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं एक ऐसा नौजवान हूं, जिसकी मुझसे मजबूत महत्वाकांक्षा नहीं हो सकती।

IPS Officer Resign - अब क्या करेंगे

उन्होंने लिखा, "मैं बस कुछ समय लेना चाहता हूं और मैं जीवन में उन छोटी चीजों का आनंद लेना चाहता हूं, जिन्हें मैं याद कर रहा था। मेरे बेटे के लिए एक अच्छा पिता बनना-जो मेरे सभी समय का हकदार है क्योंकि वह तेजी से बढ़ रहा है। घर वापस जाओ और खेती करो और देखो कि क्या मेरी भेड़ें अब भी मेरी बात मानती हैं क्योंकि अब मैं पुलिसवाला नहीं हूँ। 2011 में एक युवा IPS अधिकारी के रूप में कर्नाटक में अपनी पोस्टिंग के बाद से चिकमंगलूर और उडुपी जैसी अन्नामलाई। राज्य के पश्चिमी तटीय जिलों में, पुलिस अधीक्षक ने कई वरिष्ठ पदों पर काम किया।