खास खबर

मिलिए भारत के सबसे फिट आईपीएस ऑफिसर से जिसकी पर्सनैलिटी किसी बड़े हीरो से कम नहीं !

IPS Office Sachin Atulkar

IPS Office Sachin Atulkar: जब भी किसी पुलिसकर्मी को वास्तविक जीवन में लिया जाता है, तो उसकी छवि जहान में उभरती है, जिसमें उसका पेट बाहर की ओर निकला होता है और उसे मुंह में पान चबाते देखा जाता है! फिल्मों में रहते हुए, सलमान खान से लेकर अजय देवगन तक कई सितारे पुलिस की वर्दी में काफी फिट और सक्रिय दिखाई देते हैं! साथ ही, वास्तविक जीवन के पुलिस अधिकारियों जैसे नायकों की वास्तविक जीवन के बारे में कल्पना भी नहीं की जा सकती है! लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रियल लाइफ IPS ऑफिसर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो न सिर्फ फिट है, बल्कि उसकी पर्सनैलिटी भी बॉलीवुड के बड़े हीरो से कम नहीं है!

IPS Office Sachin Atulkar – IPS अधिकारी सचिन अतुलकर

इन दिनों सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के उज्जैन में तैनात एक IPSअधिकारी सुर्खियों में हैं! इसके पीछे का कारण उनका फिटनेस स्तर और हीरो जैसा व्यक्तित्व है! यही वजह है कि लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी उनके कायल हो गए! हम बात कर रहे हैं IPS अधिकारी सचिन अतुलकरकी, जो फिटनेस और अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों के मामले में पूरे पुलिस विभाग का उदाहरण बन रहे हैं! आपको बता दें कि IPSअधिकारी भी उतने ही बहादुर हैं जितने सचिन अतुलकरफिट हैं! इतना ही नहीं, उनके शानदार व्यक्तित्व के कारण, लड़के और लड़कियां उनसे उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कह रहे हैं!

IPS Office Sachin Atulkar -2 घंटे के लिए हर रोज व्यायाम

IPS अधिकारी सचिन अतुलकरअपनी फिटनेस को बहुत अधिक महत्व देते हैं, इसलिए वे खुद को फिट रखने के लिए योग और जिम दोनों का सहारा लेते हैं! खबरों की मानें तो सचिन हर दिन लगभग दो घंटे एक्सरसाइज करते हैं! इन दो घंटों में वे जिम में पसीना बहाने के साथ योग भी करते हैं! इस फिजिकल को बनाने के लिए सचिन ने काफी मेहनत की है! जिसकी वजह से उन्होंने खुद का नाम भी ‘द फिक्की IPS ऑफिसर ऑफ इंडिया’ रखा है!

IPS Office Sachin Atulkar – कई मेडल अपने नाम कर चुके हैं

अपने पहले ही प्रयास में, IPS सचिन ने खेल में कई पदक जीते! क्रिकेट के अलावा, उन्होंने IPS प्रशिक्षण के दौरान घुड़सवारी को अपना शौक बनाया! यही कारण है कि उन्हें 2010 में हॉर्स राइडिंग के लिए स्वर्ण पदक से सम्मानित किया गया था! ये IPSअधिकारी अपने सफेद रंग और स्मार्ट लुक से नहीं बल्कि अपनी फिटनेस और वीरता के साथ लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं! गौरतलब है कि IPS अधिकारी सचिन अतुलकर फेसबुक पर बहुत सक्रिय हैं और साथ ही अपनी ड्यूटी करते हैं और लोगों की दीवानगी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, जो यह कहना गलत नहीं होगा कि अगर ये IPS अधिकारी फिल्मों में आते हैं तो – बड़े सितारों को खारिज क्र देते!

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });