‘मेरा कुछ नहीं जाता इसमें तेरा घाटा’ इस वीडियो में इन लड़कियों की हरकतों के गिरफ़्तारी का पूरा सच !

Isme tera ghata video girls arrest mystery: आप लोगो ये जानकारी के लिए बता दे की ये गाना “इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता ज्यादा प्यार हो जाता, तो मैं सह नहीं पाता” YouTube पर 18 मई को 2018 को Singer गजेंद्र वर्मा ने Upload किया था। उस वक्त ये गाना इतना मशहूर नहीं हुआ था लेकिन अब Musical.ly नाम के एक App में 4 लड़कियों ने इस गाने पर ऐसा Video डाला कि भूचाल आ गया। Isme tera ghata video girls arrest mystery- लड़कियों ने जिस अंदाज में इशारे के साथ इस गाने का Musical.ly बनाया था वो लगातार इंटरनेट पर Viral होने लगा। हर रोज Whatsapp और Facebook पर ये वीडियो शेयर किया जाने लगा। Delhi Police ने इन लड़कियों को गिरफ्तार करके कस्टडी में डाल दिया ऐसी खबर है। कोई कह रहा है कि बदनामी की वजह से इनमें से एक लड़की के भाई ने खुदकुशी कर ली है। अब आपको बता दें कि ये गजेंद्र वर्मा हैं कौन, गजेंद्र वर्मा ने "Table No.21" समेत कई फिल्मों में गाना लिखा है, और आपको ‘तूने मेरे जाना कभी नहीं जाना’ वाला गाना भी याद होगा इनकी ही आवाज में था और इन्होंने ही लिखा था। जिसे रोहन राठौड़ ने अपने नाम से Viral कर दिया था, यह कहकर कि उनकी गर्लफ्रेंड को Cancer है, Emotional स्टोरी सुनकर लोग इस गाने से अटैच हो गए थे। लेकिन बाद में सच्चाई सामने आई कि ये गाना Gajendra Verma का है। तो गजेंद्र ने ही 18 May को एक और Video ‘तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’ डाला, Video पहले इतना Viral नहीं हुआ लेकिन लड़कियों ने Viral करा दिया। अब ये गाना 100 Millions Views के करीब पहुंच चुका है। आप को जानकारी के लिए बता दे की इस गाने में जो लड़कियां दिख रही हैं इनमें से एक का नाम ओनायजा राना है जो दुबई में रहती है। Musical.ly और Instagram पर काफी मशहूर है। 14 Second के इस गाने ने इन लड़कियों को इतना मशहूर कर दिया कि अब लोग Original गाना सुनने लगे। तो बता दें कि कुछ लोग इन लड़कियों के बारे में अफवाह फैला रहे हैं कि इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है, ऐसा करके वो सिर्फ अपने Subscribers बढ़ा रहे हैं और लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। सच्चाई यही है कि किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। और देखे - बड़ा खुलासा : अंतरिक्ष में उड़ान भरने वाली कल्पना चावला की मौत का सच ! Follow @Indiavirals
 

‘मेरा कुछ नहीं जाता इसमें तेरा घाटा’ इस वीडियो में इन लड़कियों की हरकतों के गिरफ़्तारी का पूरा सच !

Isme tera ghata video girls arrest mystery: आप लोगो ये जानकारी के लिए बता दे की ये गाना “इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता ज्यादा प्यार हो जाता, तो मैं सह नहीं पाता” YouTube पर 18 मई को 2018 को Singer गजेंद्र वर्मा ने Upload किया था। उस वक्त ये गाना इतना मशहूर नहीं हुआ था लेकिन अब Musical.ly नाम के एक App में 4 लड़कियों ने इस गाने पर ऐसा Video डाला कि भूचाल आ गया।

Isme tera ghata video girls arrest mystery-

‘मेरा कुछ नहीं जाता इसमें तेरा घाटा’ इस वीडियो में इन लड़कियों की हरकतों के गिरफ़्तारी का पूरा सच ! लड़कियों ने जिस अंदाज में इशारे के साथ इस गाने का Musical.ly बनाया था वो लगातार इंटरनेट पर Viral होने लगा। हर रोज Whatsapp और Facebook पर ये वीडियो शेयर किया जाने लगा। Delhi Police ने इन लड़कियों को गिरफ्तार करके कस्टडी में डाल दिया ऐसी खबर है। कोई कह रहा है कि बदनामी की वजह से इनमें से एक लड़की के भाई ने खुदकुशी कर ली है। ‘मेरा कुछ नहीं जाता इसमें तेरा घाटा’ इस वीडियो में इन लड़कियों की हरकतों के गिरफ़्तारी का पूरा सच ! अब आपको बता दें कि ये गजेंद्र वर्मा हैं कौन, गजेंद्र वर्मा ने "Table No.21" समेत कई फिल्मों में गाना लिखा है, और आपको ‘तूने मेरे जाना कभी नहीं जाना’ वाला गाना भी याद होगा इनकी ही आवाज में था और इन्होंने ही लिखा था। जिसे रोहन राठौड़ ने अपने नाम से Viral कर दिया था, यह कहकर कि उनकी गर्लफ्रेंड को Cancer है, Emotional स्टोरी सुनकर लोग इस गाने से अटैच हो गए थे। ‘मेरा कुछ नहीं जाता इसमें तेरा घाटा’ इस वीडियो में इन लड़कियों की हरकतों के गिरफ़्तारी का पूरा सच ! लेकिन बाद में सच्चाई सामने आई कि ये गाना Gajendra Verma का है। तो गजेंद्र ने ही 18 May को एक और Video ‘तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’ डाला, Video पहले इतना Viral नहीं हुआ लेकिन लड़कियों ने Viral करा दिया। अब ये गाना 100 Millions Views के करीब पहुंच चुका है। ‘मेरा कुछ नहीं जाता इसमें तेरा घाटा’ इस वीडियो में इन लड़कियों की हरकतों के गिरफ़्तारी का पूरा सच ! आप को जानकारी के लिए बता दे की इस गाने में जो लड़कियां दिख रही हैं इनमें से एक का नाम ओनायजा राना है जो दुबई में रहती है। Musical.ly और Instagram पर काफी मशहूर है। 14 Second के इस गाने ने इन लड़कियों को इतना मशहूर कर दिया कि अब लोग Original गाना सुनने लगे। ‘मेरा कुछ नहीं जाता इसमें तेरा घाटा’ इस वीडियो में इन लड़कियों की हरकतों के गिरफ़्तारी का पूरा सच ! तो बता दें कि कुछ लोग इन लड़कियों के बारे में अफवाह फैला रहे हैं कि इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है, ऐसा करके वो सिर्फ अपने Subscribers बढ़ा रहे हैं और लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। सच्चाई यही है कि किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। और देखे -  बड़ा खुलासा : अंतरिक्ष में उड़ान भरने वाली कल्पना चावला की मौत का सच !