कपिल के अनप्रोफेशनल attitude से परेशान हुआ चैनल, कोर्ट ने किया शो बंद करने का फैसला..

0
328
kapil sharma channel shut

kapil sharma channel shut: Comedian Kapil Sharma के फैन्स के लिए बुरी खबर है। लंबे समय से विवादों में चल रहे कपिल का शो ‘Family Time With Kapil Sharma’ हमेशा के लिए बंद हो रहा है। reports के मुताबिक, सोनी चैनल ने सिर्फ 3 episodes के बाद ही कपिल के शो को हमेशा के लिए बंद करने का फैसला किया है। एक popular website ने source के हवाले से बताया- कपिल के unprofessional attitude के चलते चैनल ने सोमवार को ये फैसला किया.

kapil sharma channel shut

kapil sharma channel shut

editor को दी थी गाली…

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कपिल अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक entertainment website के editor को गालियां दीं। कपिल का आरोप है कि वो उनके खिलाफ negative खबरें छापते हैं।

kapil sharma channel shut

जानिए कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड के बारे में

इससे पहले कपिल ने editor के साथ-साथ अपनी कथित X-Girlfriend Preeti Simoes और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ 25 लाख रुपए ऐंठने की कोशिश का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी.हमने प्रीती को संपर्क किया, जो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो के साथ अपने पिछले शो का क्रिएटिव प्रोड्यूसर भी थे, जो चीजों के पूरे मामले के जवाब की मांग करते थे। प्रीती, जो स्पष्ट रूप से परेशान थी.

“मुझे उम्मीद है कि यह कपिल नहीं है जिन्होंने इन ट्वीट्स पोस्ट किए हैं। कपिल मुझे पता है कि एक बहुत बुद्धिमान, उज्ज्वल, युवा और गतिशील आदमी है। यह निश्चित रूप से उसकी प्रेमिका गिनी चतुथ या शायद कुछ दोस्त हैं, जो अपने फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं और यह सब कर रहे हैं। और अगर ऐसा है कि गिनी और कपिल के साथ उनका एक साल उन्हें लाया गया है, तो मैं उन दोनों के लिए खेद महसूस करता हूं – कपिल ने जो विकल्प बनाते हैं, और गिनी, क्योंकि उन्हें पता नहीं था कि कपिल शर्मा कैसे संभालना है.”

और पढ़े: पहले नहीं देखी होगी सौम्या टंडन की ऐसी अदा, डांस से लोगों को बना रहीं दीवाना..

——