ये है सरकार का कर्ज माफ, 250 किसानों ने कर्ज के चलते आत्महत्या की, कोई मीडिया दिखाने को नहीं है तैयार …

Karz maaf Na hone se 250 kissano ne ki atamhatya: कर्नाटक जहाँ कांग्रेस और जेडीएस की मिली जुली सरकार है वहां रोजाना कोई न कोई किसान आत्महत्या कर रहा है, और कारण सिर्फ एक है – कर्ज के चलते दबाव! किसान का जीवन नरक जैसा और अधिक दबाव न झेल पाने पर आत्महत्या! Karz maaf Na hone se 250 kissano ne ki atamhatya कर्नाटक में मौजूदा CONG-JDS सरकार 23 मई को बनी थी, यानि अबतक 6 महीने हो चुके है इस सरकार को और वर्तमान आंकड़ो के अनुसार कर्नाटक में CONG-JDS सरकार बनने के पहले 6 महीनो में 250 किसानो ने कर्ज के चलते आत्महत्या की है! अब फिर कर्नाटक में 3 अन्य किसानो ने आत्महत्या कर लिया है! [embed]https://twitter.com/girishalva/status/1075246135923654656[/embed] इसमें 3 किसान कर्ज के चलते मर गए है, 3 में से 1 किसान तो मात्र 20 साल का था! पर कर्जा के कारण इतना परेशान हुआ की खुद की जान ही दे दी, उसकी बहन की शादी भी थी! एक दुसरे 55 साल के किसान ने भी आत्महत्या कर लिया, इसके अलावा 1 और किसान ने आत्महत्या किया है, 24 घंटे में 3 किसानो ने कर्णाटक में आत्महत्या किया है! कर्नाटक में 44 हज़ार करोड़ रुपया के कर्ज माफ़ी का कांग्रेस पार्टी ने ऐलान किया था! कर्नाटक के कल्बुग्री में राहुल गाँधी ने 10 दिनों में सभी किसानो का कर्जा माफ़ कर देने का वादा किया था! 6 महीने सरकार को हो गए और 250 किसानो ने आत्महत्या कर ली! यानि औसत रोजाना 1 से ज्यादा, और 24 घंटे में तो 3 किसानो ने आत्महत्या की है! और 20-20 साल के युवा भी आत्महत्या कर रहे है! पर दरिंदा नेता कर्जा माफ़ नहीं कर रहा है, न ही युवाओं को रोजगार दिया गया है! मीडिया इन तमाम ख़बरों को दबा रही है! See More - किस देश का इतिहास सबसे घृणित है?
 

ये है सरकार का कर्ज माफ, 250 किसानों ने कर्ज के चलते आत्महत्या की, कोई मीडिया दिखाने को नहीं है तैयार …

Karz maaf Na hone se 250 kissano ne ki atamhatya: कर्नाटक जहाँ कांग्रेस और जेडीएस की मिली जुली सरकार है वहां रोजाना कोई न कोई किसान आत्महत्या कर रहा है, और कारण सिर्फ एक है – कर्ज के चलते दबाव! किसान का जीवन नरक जैसा और अधिक दबाव न झेल पाने पर आत्महत्या!

Karz maaf Na hone se 250 kissano ne ki atamhatya

कर्नाटक में मौजूदा CONG-JDS सरकार 23 मई को बनी थी, यानि अबतक 6 महीने हो चुके है इस सरकार को और वर्तमान आंकड़ो के अनुसार कर्नाटक में CONG-JDS सरकार बनने के पहले 6 महीनो में 250 किसानो ने कर्ज के चलते आत्महत्या की है! अब फिर कर्नाटक में 3 अन्य किसानो ने आत्महत्या कर लिया है! [embed]https://twitter.com/girishalva/status/1075246135923654656[/embed] इसमें 3 किसान कर्ज के चलते मर गए है, 3 में से 1 किसान तो मात्र 20 साल का था! पर कर्जा के कारण इतना परेशान हुआ की खुद की जान ही दे दी, उसकी बहन की शादी भी थी! एक दुसरे 55 साल के किसान ने भी आत्महत्या कर लिया, इसके अलावा 1 और किसान ने आत्महत्या किया है, 24 घंटे में 3 किसानो ने कर्णाटक में आत्महत्या किया है! कर्नाटक में 44 हज़ार करोड़ रुपया के कर्ज माफ़ी का कांग्रेस पार्टी ने ऐलान किया था! कर्नाटक के कल्बुग्री में राहुल गाँधी ने 10 दिनों में सभी किसानो का कर्जा माफ़ कर देने का वादा किया था! 6 महीने सरकार को हो गए और 250 किसानो ने आत्महत्या कर ली! यानि औसत रोजाना 1 से ज्यादा, और 24 घंटे में तो 3 किसानो ने आत्महत्या की है! और 20-20 साल के युवा भी आत्महत्या कर रहे है! पर दरिंदा नेता कर्जा माफ़ नहीं कर रहा है, न ही युवाओं को रोजगार दिया गया है! मीडिया इन तमाम ख़बरों को दबा रही है! See More -  किस देश का इतिहास सबसे घृणित है?