केजरीवाल सरकार का कोरोना के नाम पर करोड़ो का घोटाला? रातो-रात कम्पनियाँ भी तैयार

0
90572

Kejriwal government scam worth crores in the name of corona ration: कोरोना वायरस पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले चुका है ऐसे में खाने की समस्या बेहद अहम है! लेकिन वही खबर आ रही है कि दिल्ली में बड़े पैमाने पर घपले और लूट मच रही है! अखबारों और मीडिया के जरिए दिल्ली की केजरीवाल सरकार यह बता रही थी कि दिल्ली में प्रतिदिन 1000000 लोगों को खाना खिलाया जा रहा है! पर इतना खाना बंद कहां रहा है, राशन और सब्जियां कहां से आ रही हैं, कौन खाना बांट रहा है और कितने लोगों को खाना मिल रहा है! इसकी कोई भी जानकारी केजरीवाल सरकार ने पूछने पर भी नहीं दी!

हालांकि यह मामला थोड़ा सा पुराना हो चुका है लेकिन अब एक नई जानकारी सामने आ रही है कि दिल्ली की सरकार एक कोरोना किट बना रही है इस किट में कुछ राशन का सामान है! पहले तो केजरीवाल के किट को देखिए और फिर उससे जुड़े सवालों को भी जो कपिल मिश्रा जी ने भी उठाए हैं!

केजरीवाल के किट में जो भी समान है वह सब रातों-रात बनाए गए दरअसल जिस कंपनियों के समाज अब मिल रहे हैं! वह पहले कभी नहीं देखे गए थे और रातों-रात यह ब्रांड बन कर तैयार हो गए! आखिर यह कंपनियां किसकी है और केजरीवाल की सरकार सम्मान को लेने के लिए करोड़ों रुपए किसको दे रही है यह अभी तक साफ नहीं है!