भोपाल में कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के लिए आई बड़ी खुशखबरी, भाजपा की साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की बढ़ी मुसीबत

Loktantrik Dal support Congress: देश में दो बड़ी पार्टी में घमाशान हो रहा है! इसी तरह मध्यप्रदेश में भी वही माहौल बना हुआ है! भाजपा और कांग्रेस में जोरदार टक्कर देखि जा सकती है! मध्यप्रदेश में हाल ही हुए विधानसभा चुनाव में तो भाजपा को कांग्रेस ने धूल चटा दी थी! लेकिन लोकसभा चुनाव में भाजपा अपनी हार का बदला लेने के मूड में दिख रही है! आपको बता दे की मध्यप्रदेश के भोपाल सीट के भाजपा ने साध्वी प्रज्ञा और कांग्रेस दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है! जिससे राष्ट्रवाद का मुद्दा भी जोर मार रहा है! ऐसे में जहाँ दिग्विजय सिंह के लिए खुशखबरी आयी है वही साध्वी की मुसीबत बढ़ गयी है! Loktantrik Dal support Congress - साध्वी और द्ग्विजय आमने सामने आपको बता दे दिग्विजय सिंह पहले राज्य के सीएम भी रह चुके है! दरअसल काफी अरसो से चुनावो से दूर रहे जिसके चलते उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा था! दुरी बनाने वाले दिग्विजय पर राहुल गाँधी ने बड़ा दाव खेलते हुए उन्हें भोपाल से मैदान में उतर दिया! इसके भाजपा ने भी अपनी सूझ भुझ से साध्वी प्रज्ञा को उनके खिलाफ उतार दिया! उनके मैदान में उतारते ही हिंदुत्व का मुद्दा अपने चरम पर जा पहुंचा! जिसके बाद से ही दोनों के बिच सियासी कहा-सुनी लगातार देखने को मिल रही है! Loktantrik Dal support Congress - दिग्विजय सिंह के लिए खुशखबरी आपको बता दे न्यूज़ एजेंसी इंडिया टीवी की रिपोर्ट के अनुसार दिग्विजय के लिए बड़ी खुशखबरी आयी है! इस खबर से साध्वी की मुसीबत बढ़ गयी! मध्यप्रदेश के भोपाल में दिग्विजय सिंह को लोकतान्त्रिक दल ने समर्थन देने के लिए एलान किया है! आपको बता दे एक प्रेस वार्ता में संयोजक गोविंद यादव और लोजद के प्रदेश महासचिव ने ये ऐलान किया! ये पार्टी छोटी है लेकिन दिग्विजय के वोटों में इजाफा कर साध्वी की मुसीबत बढ़ा सकती है! अब चुनाव के बाद ही पता चलेगा की दिग्विजय सिंह के लिए ये खुशखबरी कितनी बड़ी है! या फिर इस दल के शामिल होने से साध्वी का वोट कटता है या नहीं?
 

भोपाल में कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के लिए आई बड़ी खुशखबरी, भाजपा की साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की बढ़ी मुसीबत

Loktantrik Dal support Congress: देश में दो बड़ी पार्टी में घमाशान हो रहा है! इसी तरह मध्यप्रदेश में भी वही माहौल बना हुआ है! भाजपा और कांग्रेस में जोरदार टक्कर देखि जा सकती है! मध्यप्रदेश में हाल ही हुए विधानसभा चुनाव में तो भाजपा को कांग्रेस ने धूल चटा दी थी! लेकिन लोकसभा चुनाव में भाजपा अपनी हार का बदला लेने के मूड में दिख रही है! आपको बता दे की मध्यप्रदेश के भोपाल सीट के भाजपा ने साध्वी प्रज्ञा और कांग्रेस दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है! जिससे राष्ट्रवाद का मुद्दा भी जोर मार रहा है! ऐसे में जहाँ दिग्विजय सिंह के लिए खुशखबरी आयी है वही साध्वी की मुसीबत बढ़ गयी है!

Loktantrik Dal support Congress - साध्वी और द्ग्विजय आमने सामने

आपको बता दे दिग्विजय सिंह पहले राज्य के सीएम भी रह चुके है! दरअसल काफी अरसो से चुनावो से दूर रहे जिसके चलते उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा था! दुरी बनाने वाले दिग्विजय पर राहुल गाँधी ने बड़ा दाव खेलते हुए उन्हें भोपाल से भोपाल में कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के लिए आई बड़ी खुशखबरी, भाजपा की साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की बढ़ी मुसीबत मैदान में उतर दिया! इसके भाजपा ने भी अपनी सूझ भुझ से साध्वी प्रज्ञा को उनके खिलाफ उतार दिया! उनके मैदान में उतारते ही हिंदुत्व का मुद्दा अपने चरम पर जा पहुंचा! जिसके बाद से ही दोनों के बिच सियासी कहा-सुनी लगातार देखने को मिल रही है!

Loktantrik Dal support Congress - दिग्विजय सिंह के लिए खुशखबरी

आपको बता दे न्यूज़ एजेंसी इंडिया टीवी की रिपोर्ट के अनुसार दिग्विजय के लिए बड़ी खुशखबरी आयी है! इस खबर से साध्वी की मुसीबत बढ़ गयी! मध्यप्रदेश के भोपाल में दिग्विजय सिंह को लोकतान्त्रिक दल ने समर्थन देने के लिए एलान भोपाल में कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के लिए आई बड़ी खुशखबरी, भाजपा की साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की बढ़ी मुसीबत किया है! आपको बता दे एक प्रेस वार्ता में संयोजक गोविंद यादव और लोजद के प्रदेश महासचिव ने ये ऐलान किया! ये पार्टी छोटी है लेकिन दिग्विजय के वोटों में इजाफा कर साध्वी की मुसीबत बढ़ा सकती है! अब चुनाव के बाद ही पता चलेगा की दिग्विजय सिंह के लिए ये खुशखबरी कितनी बड़ी है! या फिर इस दल के शामिल होने से साध्वी का वोट कटता है या नहीं?