इस भारतीय गेंदबाज ने अपनी ही पड़ोसन से किया प्यार, फिर क्या हुआ जानिए इनकी मजेदार कहानी !

0
382
Love Story Indian Bowler Chawla

Love Story Indian Bowler Chawla: युवराज सिंह से लेकर विराट कोहली तक, ऐसे कई Cricketers हैं, जो मैदान के बाहर किसी खूबसूरत हसीना के हाथों Clean Bold हो गए और फिर उसी से शादी भी की। इन क्रिकेर्ट्स की Love Stories बड़ी ही रोचक रही हैं।

Love Story Indian Bowler Chawla-

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर पियूष चावला भी Cricketers की इस लिस्ट में शामिल हैं। पियूष चावला Master Blaster सचिन तेंदुलकर के बाद सबसे कम उम्र में टेस्ट डेब्यू करने वाले भारतीय खिलाड़ी हैं। चावला की Love Story किसी आम भारतीय युवा की तरह है। आप में से कई युवाओं को अपनी पड़ोसन से Love हुआ होगा। चावला के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था। आखिर उनकी Love Story आगे कैसे बढ़ी? आइए जानते हैं।

मुरादाबाद के पियूष चावला

29 वर्षीय Piyush Chawla मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखते हैं। वो कई सालों तक Muradabad में रहे हैं। पियूष की Partner अनुभूति चौहान भी उनके घर के पास ही रहा करती थी। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे के Friend  थे।

प्यार में बदली दोस्ती

Piyush और अनुभूति दोनों को ही जीमिंग में रूचि थी। अनुभूति से नजदीकियां बढ़ाने के लिए पियूष ने भी उसी GYM को Join कर लिया, जहां अनुभूति जाती थी। GYM में साथ-साथ Exercise करते हुए इनका प्यार परवान चढ़ा और कपल ने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया।

फिर की शादी

पीयूष और अनुभूति दोनों के ही घरवालों को Relation रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं थी। July 2013 में Engagement करने के बाद नवंबर 2013 में करीबियों की मौजूदगी में दोनों ने 7 फेरे लिए। अनुभूति ने M.B.A किया है और शादी से पहले वो एक कंपनी में बतौर H.R काम कर रही थी।

दोनों ही है रोमांटिक

Couple के एक करीबी ने इंटरव्यू में बताया था कि पीयूष और अनुभूति दोनों ही बेहद Romantic है। हालांकि वो पब्लिकली अपने प्यार का प्रदर्शन करना पसंद नहीं करते हैं। Marriage से पहले दोनों Late Night Parties के बजाए मूवी या डिनर डेट पर जाया करते थे।

Veg से हो गई मोहब्बत

पियूष पक्के वाले Non-Vegetarian हैं। आप जानते ही होंगे कि नॉन-वेजिटेरियन की पसंदीदा Dishes में वेज डिशेस होती ही नहीं है। मगर अनुभूति Vegetarian हैं इसलिए वो पियूष के लिए अलग-अलग Veg Dishes बनाती हैं, जिनमें से कुछ पियूष की फेवरेट बन गई हैं।

नन्हें अद्विक चावला

25 मार्च 2017 को Piyush chawla एक प्यारे से बेटे के पिता बने थे। जीवा धोनी व ग्रेसिया रैना की तरह ही अद्विक चावला भी बेहद Cute है। पियूष अद्विक के साथ वक्त बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और अक्सर ही Instagram पर अद्विक की क्यूट सी Photos व Videos शेयर करते रहते हैं।

फैमिली वेकेशन

पिछले महीने पियूष अपनी पत्नी अनुभूति व बेटे अद्विक के साथ Dubai में Vacation मनाने गए थे। यहां तीनों ने बहुत मजे किए।

इससे पहले पियूष चावला IPL-11 के दौरान ‘कोलकाता नाईट राइडर्स’ के लिए खेले थे। IPL में पियूष का Performance शानदार रहा है। इस Season में पियूष IPL इतिहास में दो टीमों की ओर से 50 या अधिक Wickets लेने वाले पहले खिलाड़ी बन गए।

कुछ ऐसी थी Indian Spinner पियूष चावला की लव स्टोरी। आपको यह Article पसंद आया हो तो इसे Share जरूर कीजिएगा।

और देखें – बुराड़ी केस : 11 लोगों ने की थी आत्महत्या, हो गया है पुनर्जन्म …