Major General Asif Ghafoor made a big announcement saying: इधर पीएम मोदी गए की रूस यात्रा, उधर मेजर जनरल आसिफ गफूर ने एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा, “कश्मीर के लिए

Major General Asif Ghafoor made a big announcement saying: पीएम नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को खत्म करके एक ऐतिहासिक फैसला लिया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस फैसले का कड़ा विरोध किया। इतना ही नहीं, भारत में भी, उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला और कांग्रेस नेता राहुल गांधी जैसे दिग्गजों ने भारतीय जनता पार्टी सरकार के फैसले पर नाराजगी जताई। अब एक और बड़ा फैसला लेते हुए मोदी सरकार ने देश भर में नया मोटर व्हीकल एक्ट 2019 लागू किया है। इसके तहत ट्रैफिक पुलिस ने एक व्यक्ति का 23,000 रुपये का चालान भी काटा। पीएम मोदी की रूस यात्रा पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को दो दिवसीय यात्रा पर रूस पहुंचे। जैसे ही वह वहां पहुंचे, मोदी ने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात की और कहा, "पूर्वी आर्थिक मंच के लिए आपका निमंत्रण मेरे लिए एक बड़ा सम्मान है। दोनों देशों के बीच समर्थन को एक नया आयाम देने के लिए यह एक ऐतिहासिक समय है।" 5 सितंबर को, पीएम मोदी मुख्य अतिथि के रूप में पांचवें आर्थिक मंच को भी संबोधित करेंगे। पाकिस्तानी सेना की बड़ी घोषणा जैसे ही पीएम नरेंद्र मोदी रूस के लिए रवाना हुए, पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा, "कश्मीर के लिए हम आखिरी सैनिक, आखिरी गोली और आखिरी सांस तक लड़ेंगे। यह हमारी मजबूरी होगी कि कश्मीर न चाहते हुए भी युद्ध करना। "पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने भी कहा," हम कश्मीरियों के साथ खड़े हैं। आपकी मौजूदा मुश्किलों का हमें ऐतबार है। आपको आपका अधिकार मिलकर रहेगा।"
 

Major General Asif Ghafoor made a big announcement saying: इधर पीएम मोदी गए की रूस यात्रा, उधर मेजर जनरल आसिफ गफूर ने एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा, “कश्मीर के लिए

Major General Asif Ghafoor made a big announcement saying: पीएम नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को खत्म करके एक ऐतिहासिक फैसला लिया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस फैसले का कड़ा विरोध किया। इतना ही नहीं, भारत में भी, उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला और कांग्रेस नेता राहुल गांधी जैसे दिग्गजों ने भारतीय जनता पार्टी सरकार के फैसले पर नाराजगी जताई। अब एक और बड़ा फैसला लेते हुए मोदी सरकार ने देश भर में नया मोटर व्हीकल एक्ट 2019 लागू किया है। इसके तहत ट्रैफिक पुलिस ने एक व्यक्ति का 23,000 रुपये का चालान भी काटा।

पीएम मोदी की रूस यात्रा

पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को दो दिवसीय यात्रा पर रूस पहुंचे। जैसे ही वह वहां पहुंचे, मोदी ने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात की और कहा, "पूर्वी आर्थिक मंच के लिए आपका निमंत्रण मेरे लिए एक बड़ा सम्मान है। Major General Asif Ghafoor made a big announcement saying: इधर पीएम मोदी गए की रूस यात्रा, उधर मेजर जनरल आसिफ गफूर ने एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा, “कश्मीर के लिए दोनों देशों के बीच समर्थन को एक नया आयाम देने के लिए यह एक ऐतिहासिक समय है।" 5 सितंबर को, पीएम मोदी मुख्य अतिथि के रूप में पांचवें आर्थिक मंच को भी संबोधित करेंगे।

पाकिस्तानी सेना की बड़ी घोषणा

जैसे ही पीएम नरेंद्र मोदी रूस के लिए रवाना हुए, पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा, "कश्मीर के लिए हम आखिरी सैनिक, आखिरी गोली और आखिरी सांस तक लड़ेंगे। यह हमारी मजबूरी होगी कि कश्मीर न चाहते हुए भी युद्ध करना। "पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने भी कहा," हम कश्मीरियों के साथ खड़े हैं। आपकी मौजूदा मुश्किलों का हमें ऐतबार है। आपको आपका अधिकार मिलकर रहेगा।"