मनमोहन सिंह का मोदी सरकार पर तंज, बोले- अखबारों की सुर्ख़ियों से

Manmohan Singh Ne Modi Sarkaar Par Kasa Tanj: मोदी सरकार ने कुछ ऐसे निर्णय लिए जिनके चलते अब उन पर निशाना साधा जा रहा है! देश के पूर्व प्रधान मंत्री श्री मनमोहन सिंह जोकि एक अर्थशास्त्री भी है! उन्होंने भारत की डगमगाती हुई अर्थवयवस्था पर चिंता जताई है! क्योकि वह एक अर्थशास्त्री भी है तो इस मामले को काफी अच्छे से समझते भी है! मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार जमकर हमला किया! उनका कहना है कि मोदी सरकार अखबार की सुर्खियां बटोरने की राजनीती से बाहर निकलकर देश की चुनौतियों से निपटने की कोशिश करे! Manmohan Singh Ne Modi Sarkaar Par Kasa Tanj देश घिरा हुआ है आर्थिक संकट से मनमोहन सिंह ने सरकार पर निशाना साधते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि देश आर्थिक संकट से झूझ रहा है! इसे हम जितनी जल्दी समझ ले वो उतना ही बेहतर होगा! इतना ही नहीं बल्कि मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार द्वारा नोटबंदी को गलत करार देते हुए कहा! कि अब सरकार के लिए अगली पीढ़ी का स्ट्रक्चुअल रिफार्म करने का वक्त आ गया है! मोदी सरकार को अखबारों की सुर्खियां बटोरने के लालच से बाहर निकलना होगा! अंतरिम अध्यक्ष ने भी साधा निशाना कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी भी पीछे नहीं रही! उन्होंने भी मोदी सरकार निशाना साधा! सोनिया गाँधी का कहना है की लोकतंत्र खतरे में है! जनता ने जो प्यार और विश्वास दिखाया है उसका गलत इस्तेमाल हो रहा है! इतना ही नहीं, बल्कि सोनिया गाँधी ने सरकार झूठे आरोपों में विपक्ष के नेताओ को फसा रही है! ये सब इसलिए किया जा रहा है कि भारत की जनता का आर्थिक हालातो से ध्यान भटका सके!
 

मनमोहन सिंह का मोदी सरकार पर तंज, बोले- अखबारों की सुर्ख़ियों से

Manmohan Singh Ne Modi Sarkaar Par Kasa Tanj: मोदी सरकार ने कुछ ऐसे निर्णय लिए जिनके चलते अब उन पर निशाना साधा जा रहा है! देश के पूर्व प्रधान मंत्री श्री मनमोहन सिंह जोकि एक अर्थशास्त्री भी है! उन्होंने भारत की डगमगाती हुई अर्थवयवस्था पर चिंता जताई है! क्योकि वह एक अर्थशास्त्री भी है तो इस मामले को काफी अच्छे से समझते भी है! मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार जमकर हमला किया! उनका कहना है कि मोदी सरकार अखबार की सुर्खियां बटोरने की राजनीती से बाहर निकलकर देश की चुनौतियों से निपटने की कोशिश करे!  Manmohan Singh Ne Modi Sarkaar Par Kasa Tanj

देश घिरा हुआ है आर्थिक संकट से

मनमोहन सिंह ने सरकार पर निशाना साधते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि देश आर्थिक संकट से झूझ रहा है! इसे हम जितनी जल्दी समझ ले वो उतना ही बेहतर होगा! मनमोहन सिंह का मोदी सरकार पर तंज, बोले- अखबारों की सुर्ख़ियों से इतना ही नहीं बल्कि मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार द्वारा नोटबंदी को गलत करार देते हुए कहा! कि अब सरकार के लिए अगली पीढ़ी का स्ट्रक्चुअल रिफार्म करने का वक्त आ गया है! मोदी सरकार को अखबारों की सुर्खियां बटोरने के लालच से बाहर निकलना होगा!

अंतरिम अध्यक्ष ने भी साधा निशाना

कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी भी पीछे नहीं रही! उन्होंने भी मोदी सरकार निशाना साधा! सोनिया गाँधी का कहना है की लोकतंत्र खतरे में है! जनता ने जो प्यार और विश्वास दिखाया है उसका गलत इस्तेमाल हो रहा है! मनमोहन सिंह का मोदी सरकार पर तंज, बोले- अखबारों की सुर्ख़ियों से इतना ही नहीं, बल्कि सोनिया गाँधी ने सरकार झूठे आरोपों में विपक्ष के नेताओ को फसा रही है! ये सब इसलिए किया जा रहा है कि भारत की जनता का आर्थिक हालातो से ध्यान भटका सके!