प्रधानमंत्री को महबूबा मुफ्ती ने दी चुनौती, 370 तो नहीं हटा सकते आप कश्मीर ही छोड़ दे!

0
145
Mehbooba Mufti Challenge PM Modi

Mehbooba Mufti Challenge PM Modi: हेलो दोस्तो देश के अंदर चुनाव का माहौल है राजनीति अपनी चरम पर है! देश में राजनीतिक पार्टियों द्वारा एक दूसरे पर कटाक्ष देखी जा सकती है! ऐसे में जब देश के अंदर चुनाव का माहौल बना हुआ और बीजेपी अपने राष्ट्रवाद के मुद्दे पर लौट आइए! चाहे वह हिंदुत्व हो या फिर देश की सेना की बात हो!

Mehbooba Mufti Challenge PM Modi –

जब बीजेपी अपने राष्ट्रवाद के मुद्दे पर फिर से एक बार सत्ता में आने का प्रयास कर रही है तो इसी बीच उन्होंने जम्मू कश्मीर में लगी धारा 370 और 35A को हटाने की बात भी कही थी! जिसके बाद विपक्ष की कई सारी टिप्पणियां देखने को मिली!

ऐसे में पीडीपी की महबूबा मुफ्ती ने भी इस बात को लेकर बहुत सारी टिप्पणियां की! लेकिन इस बार तो हद हो गई सीधा प्रधानमंत्री को चुनौती दे डाली!

महबूबा मुफ्ती इनका कहना है कि अगर प्रधानमंत्री जी को लगता है कि कश्मीर संकट में है तो इन्हें कश्मीर छोड़ देना चाहिए! अगर प्रधानमंत्री जी को लगता है कि धारा 370 पर हमारी बुनियाद है तो प्रधानमंत्री को कश्मीर को छोड़ देना चाहिए! क्यों जानबूझकर खतरे को मॉल ले रहे हो!

ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि महबूबा अपनी टिप्पणियां की हो! इससे पहले भी उन्होंने ऐसी विवादित बयान दे चुके हैं!

आपकी जानकारी के लिए बता दे हाल ही में भाजपा में शामिल हुए गौतम गंभीर के साथ की महबूबा मुफ्ती की ट्विटर पर तीखी बहस हो चुकी है! इसके बाद आलम तो यह आ गया कि महबूबा मुफ्ती ने गौतम गंभीर को ट्विटर अकाउंट से ब्लॉक ही कर दिया!

गौतम गंभीर को इस बात पर पलटवार करते हुए बयान दिया की महबूबा जी मुझे तो ब्लॉक कर सकती है लेकिन 130 करोड़ हिंदुस्तानियों को कैसे ब्लॉक करेगी!