महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा ने अमित शाह को लेकर कह दी कड़ी बात, बोली- देश

0
323
Mehbooba Mufti, Amit Shah, Mehbooba Mufti's daughter Iltija

Mehbooba Mufti, Amit Shah, Mehbooba Mufti’s daughter Iltija: पीडीपी की अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर की सीएम रह चुकीं महबूबा मुफ्ती इन दिनों नजरबंद हैं। उनकी सेहत भी इन दिनों ठीक नहीं चल रही है। इसी वजह से उनका ट्विटर अकाउंट इस समय उनकी बेटी इल्तिजा मुफ्ती संभाल रही है। हालांकि वो अपनी मां महबूबा की खराब सेहत की वजह से भड़क उठी है। इसी वजह से इल्तिजा ने अमित शाह पर बड़ा हमला बोल दिया है।

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा ने अपनी मां के ट्विटर हैंडल से ट्विट कर गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोला है। इल्तिजा का कहना है कि अमित शाह की सरकार की कोई स्पष्ट नीति ही नहीं है। वो बोली कि मुझे अपनी मां के लिए हर घंटे लड़ाई लड़नी पड़ रही है। इसी के साथ उसने कहा कि वो हर कश्मीरी के खिलाफ हो रहे अत्याचार पर बात करते रहेगी।

महबूबा मुफ्ती की बेटी ने एक अन्य ट्विट में भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोल दिया। उसने कहा कि ये देश सही हाथों में नहीं दिख रहा है। भाजपा पर वार करते हुए बोली कि देश को इसकी मूल भावना के उल्टा चलाया जा रहा हैय़ इसके साथ ही इल्तिजा ने अपनी मां की सेहत को लेकर चिंता जताई और कहा कि चिंता जताने के बाद अमित शाह ने राज्य प्रशासन को आदेश जारी किया वह मुफ्ती जी की पारिवारिक यात्राओं को सुनिश्चित करे।