मोदी को मिला धमकी भरा खत, कहा सीने पर मारूंगा

Modi got threatened letter: 2019 में लोकसभा चुनावों में भारी जीत हासिल करने के बाद, प्रधानमंत्री ने अपनी लोकप्रियता का प्रमाण दिया है। मोदी लहर पर बीजेपी ने शानदार जीत हासिल की, लेकिन इस जीत के बाद पीएम मोदी पर भी खतरे के बादल मंडराने लगे हैं। पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी राजस्थान के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या के खतरे का एक बड़ा खुलासा किया। Modi got threatened letter - पीएम ने दी जान से मारने की धमकी मदन लाल सैनी के अनुसार, उन्हें एक धमकी भरा पत्र मिला। इस पत्र के माध्यम से प्रधान मंत्री मोदी को धमकी दी गई है। यह पुस्तिका पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से पहले राज्य भाजपा के मुख्यालय में मिली थी, जिसमें मोदी पर जानलेवा हमला करने की बात कही गई है। Modi got threatened letter - राजस्थान में धमकी देने वाले को मिली धमकी सैनी ने कहा कि धमकी से भरा पत्र डाक द्वारा भाजपा मुख्यालय पहुंचा। इस पत्र में लिखा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शपथ ग्रहण समारोह के दिन उनके सीने में गोली मारी जाएगी। पत्र लिखने वाले ने इसमें अपना नाम भी लिखा है। राकेश टांक और उनके भाई भैया पारीक और छोटा दादा ने यह पत्र लिखकर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। Modi got threatened letter - 4 लोगों से पूछताछ की भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि पत्र मिलने के तुरंत बाद पुलिस को जानकारी दी गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए, पुलिस ने पत्र पर एक नज़र डाली। प्रेषक का पता जिसके आधार पर 4 लोगों से पूछताछ की गई थी। पुलिस के मुताबिक, चारों ने यह पत्र मनोरंजन के लिए भेजा था।
 

मोदी को मिला धमकी भरा खत, कहा सीने पर मारूंगा

Modi got threatened letter: 2019 में लोकसभा चुनावों में भारी जीत हासिल करने के बाद, प्रधानमंत्री ने अपनी लोकप्रियता का प्रमाण दिया है। मोदी लहर पर बीजेपी ने शानदार जीत हासिल की, लेकिन इस जीत के बाद पीएम मोदी पर भी खतरे के बादल मंडराने लगे हैं। पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी राजस्थान के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या के खतरे का एक बड़ा खुलासा किया।

Modi got threatened letter - पीएम ने दी जान से मारने की धमकी

मोदी को मिला धमकी भरा खत, कहा सीने पर मारूंगा मदन लाल सैनी के अनुसार, उन्हें एक धमकी भरा पत्र मिला। इस पत्र के माध्यम से प्रधान मंत्री मोदी को धमकी दी गई है। यह पुस्तिका पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से पहले राज्य भाजपा के मुख्यालय में मिली थी, जिसमें मोदी पर जानलेवा हमला करने की बात कही गई है।

Modi got threatened letter - राजस्थान में धमकी देने वाले को मिली धमकी

मोदी को मिला धमकी भरा खत, कहा सीने पर मारूंगा सैनी ने कहा कि धमकी से भरा पत्र डाक द्वारा भाजपा मुख्यालय पहुंचा। इस पत्र में लिखा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शपथ ग्रहण समारोह के दिन उनके सीने में गोली मारी जाएगी। पत्र लिखने वाले ने इसमें अपना नाम भी लिखा है। राकेश टांक और उनके भाई भैया पारीक और छोटा दादा ने यह पत्र लिखकर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी है।

Modi got threatened letter - 4 लोगों से पूछताछ की

मोदी को मिला धमकी भरा खत, कहा सीने पर मारूंगा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि पत्र मिलने के तुरंत बाद पुलिस को जानकारी दी गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए, पुलिस ने पत्र पर एक नज़र डाली। प्रेषक का पता जिसके आधार पर 4 लोगों से पूछताछ की गई थी। पुलिस के मुताबिक, चारों ने यह पत्र मनोरंजन के लिए भेजा था।