नरेंद्र मोदी देने जा रहे है 16 करोड़ परिवारों को बड़ा तोहफा

Modi India Citizens Gave Big Gift: देश की सत्ता संभालते ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने कार्रवाई शुरू कर दी है। शपथ ग्रहण के बाद ही, पहली कैबिनेट बैठक में, मोदी सरकार ने किसानों और छोटे व्यापारियों के लिए एक दृढ़ निर्णय लिया था। जी न्यूज की वेबसाइट के मुताबिक, मोदी सरकार अब एक और बड़ी सौगात देने की तैयारी कर रही है। इस पर बहुत जल्द फैसला होने वाला है। Modi India Citizens Gave Big Gift - मिलेगी बड़ी सौगात मोदी सरकार देश को सौगात देने की तैयारी कर रही है और सार्वजनिक वितरण प्रणाली से जुड़ी है। सरकार एक बड़े फैसले के तहत 16 मिलियन अतिरिक्त परिवारों को सब्सिडी चीनी देने की तैयारी कर रही है। अभी तक केवल 25 मिलियन परिवारों को इसका लाभ मिलता है। सरकार के इस फैसले से सरकारी खजाने पर लगभग साढ़े चार अरब करोड़ रुपये का अतिरिक्त बोझ पड़ेगा। Modi India Citizens Gave Big Gift - ये है वो सौगात मोदी सरकार के बड़े फैसले के तहत, अतिरिक्त 16 करोड़ परिवारों को सस्ती चीनी दी जा सकती है। इसका मूल्य 13.30 रुपये प्रति किलोग्राम होगा। अंत्योदय योजना के तहत केवल गरीब परिवारों को इस दर पर चीनी मिलती है। कैबिनेट की पहली बैठक में सस्ती चीनी उपलब्ध कराने के लिए खाद्य मंत्रालय के प्रस्ताव पर चर्चा की गई है, हालांकि अभी अंतिम निर्णय नहीं हुआ है।
 

नरेंद्र मोदी देने जा रहे है 16 करोड़ परिवारों को बड़ा तोहफा

Modi India Citizens Gave Big Gift: देश की सत्ता संभालते ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने कार्रवाई शुरू कर दी है। शपथ ग्रहण के बाद ही, पहली कैबिनेट बैठक में, मोदी सरकार ने किसानों और छोटे व्यापारियों के लिए एक दृढ़ निर्णय लिया था। जी न्यूज की वेबसाइट के मुताबिक, मोदी सरकार अब एक और बड़ी सौगात देने की तैयारी कर रही है। इस पर बहुत जल्द फैसला होने वाला है।

Modi India Citizens Gave Big Gift - मिलेगी बड़ी सौगात

नरेंद्र मोदी देने जा रहे है 16 करोड़ परिवारों को बड़ा तोहफा मोदी सरकार देश को सौगात देने की तैयारी कर रही है और सार्वजनिक वितरण प्रणाली से जुड़ी है। सरकार एक बड़े फैसले के तहत 16 मिलियन अतिरिक्त परिवारों को सब्सिडी चीनी देने की तैयारी कर रही है। अभी तक केवल 25 मिलियन परिवारों को इसका लाभ मिलता है। सरकार के इस फैसले से सरकारी खजाने पर लगभग साढ़े चार अरब करोड़ रुपये का अतिरिक्त बोझ पड़ेगा।

Modi India Citizens Gave Big Gift - ये है वो सौगात

नरेंद्र मोदी देने जा रहे है 16 करोड़ परिवारों को बड़ा तोहफा मोदी सरकार के बड़े फैसले के तहत, अतिरिक्त 16 करोड़ परिवारों को सस्ती चीनी दी जा सकती है। इसका मूल्य 13.30 रुपये प्रति किलोग्राम होगा। अंत्योदय योजना के तहत केवल गरीब परिवारों को इस दर पर चीनी मिलती है। कैबिनेट की पहली बैठक में सस्ती चीनी उपलब्ध कराने के लिए खाद्य मंत्रालय के प्रस्ताव पर चर्चा की गई है, हालांकि अभी अंतिम निर्णय नहीं हुआ है।