मोदी की शपथ ग्रहण को लेकर रवीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी

Modi Oath Ravish Kumar Said: मोदी सरकार ने एक बार फिर देश की सत्ता संभाली। भारत के लोगों ने बहुमत देकर एनडीए को फिर से सत्ता सौंप दी थी। 30 मई को नरेंद्र मोदी और 58 सांसदों का शपथ ग्रहण समारोह मनाया गया। इस दौरान सभी ने पद और गोपनीयता की शपथ ली और मोदी देश के प्रधानमंत्री बने। उनके शपथ समारोह को देखने वाले पत्रकार रवि कुमार ने भी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने यह बयान अपने ब्लॉग में दिया है। Modi Oath Ravish Kumar Said - शपथ समारोह पर दिए ये बयान पत्रकार रवीश कुमार ने मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के बारे में अपने ब्लॉग में चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर राष्ट्रपति भवन का प्रांगण टीवी धारावाहिकों के सेट की तरह लग रहा था। रवि ने कहा है कि दूर बैठे लोग इस कार्यक्रम को देखने के दौरान यहां आने का सपना देख रहे होंगे। भव्यता देखकर रवीश ने कहा, भारत के बारे में सोच बदलो, यह नया भारत है। Modi Oath Ravish Kumar Said - शपथ ग्रहण को लेकर न्यूज चैनलों पर उठे सवाल पत्रकार रवि कुमार ने शपथ ग्रहण को लेकर समाचार चैनलों से भी सवाल किया। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा है कि शपथ समारोह का अपना झरना है। उन्होंने कहा कि मीडिया जनता से जुड़े मंत्रालयों को कितना दे रहा है, यह किससे स्पष्ट है कि टीवी चैनलों को गृह मंत्रालय मिलेगा, वे इस पर बहस कर रहे हैं, लेकिन जल संसाधन मंत्रालय किसी की नजर में नहीं है ।
 

मोदी की शपथ ग्रहण को लेकर रवीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी

Modi Oath Ravish Kumar Said: मोदी सरकार ने एक बार फिर देश की सत्ता संभाली। भारत के लोगों ने बहुमत देकर एनडीए को फिर से सत्ता सौंप दी थी। 30 मई को नरेंद्र मोदी और 58 सांसदों का शपथ ग्रहण समारोह मनाया गया। इस दौरान सभी ने पद और गोपनीयता की शपथ ली और मोदी देश के प्रधानमंत्री बने। उनके शपथ समारोह को देखने वाले पत्रकार रवि कुमार ने भी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने यह बयान अपने ब्लॉग में दिया है।

Modi Oath Ravish Kumar Said - शपथ समारोह पर दिए ये बयान

मोदी की शपथ ग्रहण को लेकर रवीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी पत्रकार रवीश कुमार ने मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के बारे में अपने ब्लॉग में चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर राष्ट्रपति भवन का प्रांगण टीवी धारावाहिकों के सेट की तरह लग रहा था। रवि ने कहा है कि दूर बैठे लोग इस कार्यक्रम को देखने के दौरान यहां आने का सपना देख रहे होंगे। भव्यता देखकर रवीश ने कहा, भारत के बारे में सोच बदलो, यह नया भारत है।

Modi Oath Ravish Kumar Said - शपथ ग्रहण को लेकर न्यूज चैनलों पर उठे सवाल

मोदी की शपथ ग्रहण को लेकर रवीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी पत्रकार रवि कुमार ने शपथ ग्रहण को लेकर समाचार चैनलों से भी सवाल किया। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा है कि शपथ समारोह का अपना झरना है। उन्होंने कहा कि मीडिया जनता से जुड़े मंत्रालयों को कितना दे रहा है, यह किससे स्पष्ट है कि टीवी चैनलों को गृह मंत्रालय मिलेगा, वे इस पर बहस कर रहे हैं, लेकिन जल संसाधन मंत्रालय किसी की नजर में नहीं है ।