नरेंद्र मोदी की बहन ने शपथ ग्रहण से पहले दिया बहुत बड़ा बयान

0
222
Modi Sister Said

Modi Sister Said: भारतीय राजनीति में इस समय भारती भाई-भतीजावाद हावी है! कमोबेश, यह हर टीम में दिखता है, कहीं कम या ज्यादा! हालांकि, कुछ नेता ऐसे हैं जो अपने फैसलों से भविष्य की राजनीति का आईना दिखाते हैं! नरेंद्र मोदी, जो भारत के प्रधान मंत्री बनने जा रहे हैं, ने एक ऐसा उदाहरण पेश किया है जिसे नाज़िर माना जा सकता है! उन्होंने प्रधानमंत्री बनने से पहले ऐसा फैसला लिया था, इसलिए विरोधी भी उनकी प्रशंसा करेंगे! आजतक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, इसका खुलासा उनकी बहन ने किया है!

Modi Sister Said – राष्ट्रपति भवन में होने जा रहा महोत्सव

Modi Sister Said

प्रधान मंत्री मोदी का शासन राष्ट्रपति भवन में होने जा रहा है! यह कार्यक्रम शाम 7 बजे से रखा गया है! इस अवधि के दौरान लगभग 6000 मेहमान इस कार्यक्रम के गवाह बनेंगे! मेहमानों के लिए राष्ट्रपति भवन में एक भव्य समारोह आयोजित किया गया है! वे उनके लिए विशेष व्यंजन बना रहे हैं! नरेंद्र मोदी ने इस देश में कई विदेशी मेहमानों को आमंत्रित किया है!

Modi Sister Said – शपथ लेने से पहले मोदी की बहन का बयान

Modi Sister Said

आजतक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले उनकी बहन वसंतीबेन ने चुप्पी तोड़ी है! उन्होंने एक बड़ी सच्चाई बताई है! मोदी की बहन का कहना है कि उन्होंने अपनी शपथ के लिए परिवार के किसी भी सदस्य को निमंत्रण नहीं भेजा है! बहन ने उनकी प्रशंसा की और कहा कि मोदी का जीवन देश को समर्पित है! आपको बता दें कि 2014 में मोदी ने परिवार से किसी को न बुलाकर राजनीति में एक मिसाल पेश की थी!