इमरान खान ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर कहि कड़ी बात, मोदी सिर्फ कश्मीर नहीं …

0
247
pak pm Imran khan said

pak pm Imran khan said: जम्मू-कश्मीर में पीएम नरेंद्र मोदी सरकार ने धारा 370 को खत्म करके एक ऐतिहासिक फैसला लिया है! पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मोदी सरकार के फैसले का कड़ा विरोध किया! उन्होंने इस मुद्दे पर कई बड़े देशों से समर्थन मांगा, लेकिन कोई भी देश पाकिस्तान का समर्थन करने के लिए तैयार नहीं है! केवल पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत में भी उमर अब्दुल्ला, फारूक अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और असदुद्दीन ओवैसी जैसे दिग्गज नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी सरकार के फैसले का विरोध किया! लेकिन अंत में मोदी सरकार अपने उद्देश्य में सफल रही!

पीएम इमरान खान ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर कहा

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस (14 अगस्त) के मौके पर प्रधानमंत्री इमरान खान पीओके पहुंचे! सदन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी कश्मीर के इस फैसले का सामना करने जा रहे हैं!

pak pm Imran khan said

मैं दुनिया में कश्मीर की आवाज बनूंगा और सभी को आरएसएस की विचारधारा के बारे में बताऊंगा! कश्मीर को हमारी तरफ से हर मंच पर रखा जा रहा है!

मोदी सिर्फ कश्मीर नहीं …

कश्मीर को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का डर आखिरकार सामने आ गया! पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उन्होंने कहा, “मैंने कश्मीर पर पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा की सच्चाई को दुनिया के सामने रखा!

pak pm Imran khan said

मोदी सिर्फ कश्मीर पर ही नहीं टिकने वाले हैं! वे पीओके में भी आ सकते हैं! आखिर जरूरत क्या थी फौज भेजने की! कश्मीर में जो हो रहा है उसको लेकर सबको खौफ है!”