एलओसी पर पाकिस्तान के द्वारा टोपे तैनात करते ही आई बुरी खबर, ट्रम्प बोले

Pakistan deployed Tope LOC: जब से मोदी सरकार ने 370 हटाई है तभी से उस पर देश में बवाल मचा हुआ! कश्मीर के ऊपर अब नेशनल ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल के राजनेता भी नजर बनाये हुए है! इस फैसले का विरोध पाकिस्तान की तरफ से भी लगातार हो रहा है! पाकिस्तान ने सभी देशो से अपील भी की थी लेकिन सब ने इसे द्विपक्षीय मुद्दा कह कर खारिज कर दिया! जब पाक को कही से कोई सहायता नहीं मिली तो उसने अपने नापाक इरादे दिखाने शुरू कर दिए! एलओसी पर एयरक्राफ्ट का जमावड़ा शुरू कर दिया! पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने कहाँ मेहमूद कुरैशी जोकि पाक के विदेश मंत्री है वह अक्सर अपने बयानों के लिए सुर्ख़ियों में रहते है! इस बार फिर ब्यान देते हुए कहा कि "पाक और कश्मीर के लोगो को यह जान लेना चाहिए कि कोई भी देश उनके साथ नहीं खड़ा है!" अब आप लोगो को खुद ही इसके लिए संघर्ष करना होगा! पाकिस्तान का राजनीतिक नेतृत्व कश्मीर को लेकर एकजुट है और कश्मीरियों के समर्थन में 14 अगस्त को एक आवाज सुनाई देगी! मेहमूद कुरैशी की बातो से तो यही लगता कि पाकितान अब थक चूका है मदद की गुहार लगते लगाते और कश्मीर पर अपनी हार को स्वीकार कर लिया है! डॉनल्ड ट्रम्प ने दिया जवाब ट्रम्प की नजर कश्मीर पर ही बनी हुई है तब जब पाक ने एलओसी पर टोपे लगाई तो डोनाल्ड ट्रम्प एक जबरदस्त बयान दिया है! जिससे पाकिस्तान को करारा झटका लग सकता है! डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा,"अब हम भारत और पाकिस्तान के बीच कश्मीर मुद्दे पर किसी तरह की मध्यस्थता नहीं करेंगे!" इससे पहले ट्रम्प शाहब के बोल ही कुछ अलग थे पहले उन्होंने मध्यस्थ करने की बात कही थी! लेकिन जब भारत ने इस मुद्दे पर सख्ती दिखाई तो ट्रम्प भी कल्टी मार गए! पाक का एक और सहारा छीन लिया गया अब ट्रम्प भी इस मामले में नहीं बोलेगे!
 

एलओसी पर पाकिस्तान के द्वारा टोपे तैनात करते ही आई बुरी खबर, ट्रम्प बोले

Pakistan deployed Tope LOC: जब से मोदी सरकार ने 370 हटाई है तभी से उस पर देश में बवाल मचा हुआ! कश्मीर के ऊपर अब नेशनल ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल के राजनेता भी नजर बनाये हुए है! इस फैसले का विरोध पाकिस्तान की तरफ से भी लगातार हो रहा है! पाकिस्तान ने सभी देशो से अपील भी की थी लेकिन सब ने इसे द्विपक्षीय मुद्दा कह कर खारिज कर दिया! जब पाक को कही से कोई सहायता नहीं मिली तो उसने अपने नापाक इरादे दिखाने शुरू कर दिए! एलओसी पर एयरक्राफ्ट का जमावड़ा शुरू कर दिया!

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने कहाँ

मेहमूद कुरैशी जोकि पाक के विदेश मंत्री है वह अक्सर अपने बयानों के लिए सुर्ख़ियों में रहते है! इस बार फिर ब्यान देते हुए कहा कि "पाक और कश्मीर के लोगो को यह जान लेना चाहिए कि कोई भी देश उनके साथ नहीं खड़ा है!" अब आप लोगो को खुद ही इसके लिए संघर्ष करना होगा! एलओसी पर पाकिस्तान के द्वारा टोपे तैनात करते ही आई बुरी खबर, ट्रम्प बोले पाकिस्तान का राजनीतिक नेतृत्व कश्मीर को लेकर एकजुट है और कश्मीरियों के समर्थन में 14 अगस्त को एक आवाज सुनाई देगी! मेहमूद कुरैशी की बातो से तो यही लगता कि पाकितान अब थक चूका है मदद की गुहार लगते लगाते और कश्मीर पर अपनी हार को स्वीकार कर लिया है!

डॉनल्ड ट्रम्प ने दिया जवाब

ट्रम्प की नजर कश्मीर पर ही बनी हुई है तब जब पाक ने एलओसी पर टोपे लगाई तो डोनाल्ड ट्रम्प एक जबरदस्त बयान दिया है! जिससे पाकिस्तान को करारा झटका लग सकता है! डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा,"अब हम भारत और पाकिस्तान के बीच कश्मीर मुद्दे पर किसी तरह की मध्यस्थता नहीं करेंगे!" एलओसी पर पाकिस्तान के द्वारा टोपे तैनात करते ही आई बुरी खबर, ट्रम्प बोले इससे पहले ट्रम्प शाहब के बोल ही कुछ अलग थे पहले उन्होंने मध्यस्थ करने की बात कही थी! लेकिन जब भारत ने इस मुद्दे पर सख्ती दिखाई तो ट्रम्प भी कल्टी मार गए! पाक का एक और सहारा छीन लिया गया अब ट्रम्प भी इस मामले में नहीं बोलेगे!