पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार आयोग का रुख किया तो एंकर रोहित सरदाना भड़क उठे

Pakistan turned UN Human Rights Commission: पाकिस्तान ने एक बार फिर कश्मीर का राग अलापा है! जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने से नाराज, इस बार पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ झूठ फैलाने के लिए संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार आयोग का रुख किया है! एंकर रोहित सरदाना तब भड़क उठे जब पाकिस्तान ने जिनेवा में आयोग के सामने भारत की छवि धूमिल करने की कोशिश की! उन्होंने बड़ा बयान दिया है! जानें पाकिस्तान ने आयोग में क्या कहा पाकिस्तान ने जिनेवा में संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार आयोग पहुंचकर भारत के खिलाफ गलत प्रचार किया! पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि भारत की ओर से कश्मीर में नरसंहार किया जा रहा है! उन्होंने दावा किया कि कश्मीर में मुसलमानों को जबरन अल्पसंख्यक बनाया जा रहा है! साथ ही उन्होंने कहा कि कश्मीर में कब्रिस्तान की तरह सन्नाटा है और वहां नागरिकों के अधिकारों का हनन हो रहा है! इसके साथ ही कुरैशी ने संयुक्त राष्ट्र से हस्तक्षेप की भी मांग की! अब जानते हैं कि एंकर रोहित सरदाना ने क्या कहा एंकर रोहित सरदाना उस समय भड़क गए जब पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार आयोग के पास गया! उन्होंने ट्विटर पर एक बड़ा बयान दिया है! रोहित सरदाना ने स्पष्ट रूप से कहा है कि जिनके घर शीशे के होते हैं वे दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकते हैं! रोहित ने कहा कि चाहे वह बलूचिस्तान हो, सिंध हो या पीओके, पाकिस्तान ने हर जगह आतंक मचा रखा है! उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों की बेटियों का अपहरण किया जा रहा है, हर जगह अराजकता है और इमरान खान दुनिया के लिए मानवाधिकारों का आह्वान कर रहे हैं!
 

पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार आयोग का रुख किया तो एंकर रोहित सरदाना भड़क उठे

Pakistan turned UN Human Rights Commission: पाकिस्तान ने एक बार फिर कश्मीर का राग अलापा है! जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने से नाराज, इस बार पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ झूठ फैलाने के लिए संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार आयोग का रुख किया है! एंकर रोहित सरदाना तब भड़क उठे जब पाकिस्तान ने जिनेवा में आयोग के सामने भारत की छवि धूमिल करने की कोशिश की! उन्होंने बड़ा बयान दिया है!

जानें पाकिस्तान ने आयोग में क्या कहा

पाकिस्तान ने जिनेवा में संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार आयोग पहुंचकर भारत के खिलाफ गलत प्रचार किया! पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि भारत की ओर से कश्मीर में नरसंहार किया जा रहा है! उन्होंने दावा किया कि पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार आयोग का रुख किया तो एंकर रोहित सरदाना भड़क उठे कश्मीर में मुसलमानों को जबरन अल्पसंख्यक बनाया जा रहा है! साथ ही उन्होंने कहा कि कश्मीर में कब्रिस्तान की तरह सन्नाटा है और वहां नागरिकों के अधिकारों का हनन हो रहा है! इसके साथ ही कुरैशी ने संयुक्त राष्ट्र से हस्तक्षेप की भी मांग की!

अब जानते हैं कि एंकर रोहित सरदाना ने क्या कहा

एंकर रोहित सरदाना उस समय भड़क गए जब पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार आयोग के पास गया! उन्होंने ट्विटर पर एक बड़ा बयान दिया है! रोहित सरदाना ने स्पष्ट रूप से कहा है कि जिनके घर शीशे के होते हैं वे दूसरों के पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार आयोग का रुख किया तो एंकर रोहित सरदाना भड़क उठे घरों पर पत्थर नहीं फेंकते हैं! रोहित ने कहा कि चाहे वह बलूचिस्तान हो, सिंध हो या पीओके, पाकिस्तान ने हर जगह आतंक मचा रखा है! उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों की बेटियों का अपहरण किया जा रहा है, हर जगह अराजकता है और इमरान खान दुनिया के लिए मानवाधिकारों का आह्वान कर रहे हैं!