राम मंदिर निर्माण के लिए पीएम मोदी ने बनाया ट्रस्ट तो कांग्रेस को लगी मिर्ची, कहा कि अभी ही क्यों जब…

0
287

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को संसद में अयोध्या के राम मंदिर ट्रस्ट बनाने का ऐलान किया है! प्रधानमंत्री मोदी के इस ऐलान के बाद जय श्रीराम के नारे से पूरा संसद गूंज उठा! संसद में मौजूद सांसदों ने जोर-जोर से श्रीराम के नारे लगाए! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में कहा कि राम मंदिर बनाने के लिए हमने योजनाएं तैयार की है! जिसके लिए हमने एक ट्रस्ट बनाया है! इसका नाम श्री राम जन्मभूमि क्षेत्र होगा!

संसद के पटल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 67.03 एकड़ जमीन ट्रस्ट को दी जाएगी! आगे अपनी बात को रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा भगवान श्रीराम की स्थली पर भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट पूर्ण रूप से ओर्थोराइड होगा! इसके साथ साथ बाकी सुन्नी वक्फ बोर्ड को वाक्य कर जमीन देने के लिए यूपी सरकार से अनुरोध है उन्होंने इस पर भी काम तेज कर दिया है!

एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर के लिए ट्रस्ट का ऐलान किया है तो वहीं दूसरी ओर इस एलान पर कांग्रेस पार्टी के सवाल उठाए! कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा किए गए ऐलान को दिल्ली चुनाव से जोड़ दिया है! कांग्रेस ने सवाल करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने दिल्ली चुनाव से ठीक पहले ही राम मंदिर ट्रस्ट का ऐलान किया है? वहीं महाराष्ट्र में कांग्रेस की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने केंद्र सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है!