कांग्रेस प्रवक्ता को ट्विटर पर मिली, बेटी से रेप की धमकी…

Priyanka chaturvedi rape daughter twitter: पिछले दिनों लखनऊ के passport मामले को लेकर social media पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को काफी troll किया गया. ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि सोमवार को congress प्रवक्ता Priyanka Chaturvedi को twitter पर उनकी 10 साल की बेटी से rape की धमकी मिली है. Priyanka chaturvedi rape daughter twitter पुलिस ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है Priyanka Chaturvedi ने mumbai के गोरेगांव थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा, ‘मैंने शिकायत दर्ज कराई है, police ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है. बताया जा रहा है कि Priyanka Chaturvedi को मध्य प्रदेश के मंदसौर मामले में viral हो रहे एक फर्जी message को लेकर ये धमकी मिली है. अभद्र टिप्पणी करने वाले वही लोग हैं इस मामले को लेकर congress के कई नेताओं ने प्रियंका चतुर्वेदी को लेकर एकजुटता दिखाई. congress नेता अभिषेक सिंघवी ने कहा, 'प्रियंका के बारे में अभद्र टिप्पणी करने वाले वही लोग हैं, जिन्होंने कुछ दिनों पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को troll किया था.' सिंघवी ने दावा किया है कि सुषमा को BJP द्वारा तैयार किए गए राक्षस (troll) ही निशाना बना रहे हैं. कोहली ने इस धमकी की निंदा की वहीं, सत्तारूढ़ party के प्रवक्ता नलिन Kohli ने चतुर्वेदी को इस मुद्दे को राजनीतिक रंग नहीं देने, बल्कि कानूनी उपाय करने को कहा. Kohli ने इस धमकी की निंदा की और इसे एक सभ्य समाज में खौफनाक और अस्वीकार्य बताया. Kohli ने कहा, यह पूरी तरह से निंदनीय है. खौफनाक है. यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है. अगर कोई व्यक्ति किसी भी उम्र की महिला को rape की धमकी देता है, तो यह पूरी तरह से निंदनीय है. प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को दी गई रेप की धमकी ऐसे लोगों को यह ध्यान में रखना चाहिए कि एक महिला किसी की बेटी, बहन या पत्नी हो सकती है. एक सभ्य समाज में यह अस्वीकार्य है. उधर, राष्ट्रीय congress party की नेता सुप्रिया सुले ने भी प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को दी गई rape की धमकी की निंदा की. उन्होंने PM नरेंद्र मोदी से इस मुद्दे का गंभीरता से संज्ञान लेने की अपील की. रामदेव का गोदाम जलकर हो गया स्वाहा, हो गया करोड़ों का नुकसान … Follow @Indiavirals ? ------
 

Priyanka chaturvedi rape daughter twitter: पिछले दिनों लखनऊ के passport मामले को लेकर social media पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को काफी troll किया गया. ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि सोमवार को congress प्रवक्ता Priyanka Chaturvedi को twitter पर उनकी 10 साल की बेटी से rape की धमकी मिली है. कांग्रेस प्रवक्ता को ट्विटर पर मिली, बेटी से रेप की धमकी…

Priyanka chaturvedi rape daughter twitter

पुलिस ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है

Priyanka Chaturvedi ने mumbai के गोरेगांव थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा, ‘मैंने शिकायत दर्ज कराई है, police ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है. बताया जा रहा है कि Priyanka Chaturvedi को मध्य प्रदेश के मंदसौर मामले में viral हो रहे एक फर्जी message को लेकर ये धमकी मिली है.

अभद्र टिप्पणी करने वाले वही लोग हैं

इस मामले को लेकर congress के कई नेताओं ने प्रियंका चतुर्वेदी को लेकर एकजुटता दिखाई. congress नेता अभिषेक सिंघवी ने कहा, 'प्रियंका के बारे में अभद्र टिप्पणी करने वाले वही लोग हैं, जिन्होंने कुछ दिनों पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को troll किया था.' सिंघवी ने दावा किया है कि सुषमा को BJP द्वारा तैयार किए गए राक्षस (troll) ही निशाना बना रहे हैं.

कोहली ने इस धमकी की निंदा की

वहीं, सत्तारूढ़ party के प्रवक्ता नलिन Kohli ने चतुर्वेदी को इस मुद्दे को राजनीतिक रंग नहीं देने, बल्कि कानूनी उपाय करने को कहा. Kohli ने इस धमकी की निंदा की और इसे एक सभ्य समाज में खौफनाक और अस्वीकार्य बताया. Kohli ने कहा, यह पूरी तरह से निंदनीय है. खौफनाक है. यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है. अगर कोई व्यक्ति किसी भी उम्र की महिला को rape की धमकी देता है, तो यह पूरी तरह से निंदनीय है.

प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को दी गई रेप की धमकी

कांग्रेस प्रवक्ता को ट्विटर पर मिली, बेटी से रेप की धमकी… ऐसे लोगों को यह ध्यान में रखना चाहिए कि एक महिला किसी की बेटी, बहन या पत्नी हो सकती है. एक सभ्य समाज में यह अस्वीकार्य है. उधर, राष्ट्रीय congress party की नेता सुप्रिया सुले ने भी प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को दी गई rape की धमकी की निंदा की. उन्होंने PM नरेंद्र मोदी से इस मुद्दे का गंभीरता से संज्ञान लेने की अपील की.

 

------