प्रियंका गांधी वाड्रा का एग्जिट पोल के बाद आया कांग्रेस कर्यकर्ताओ के लिए ये सन्देश

Priyanka Gandhi congress workers massages: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक ऑडियो संदेश जारी किया है जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और 23 मई को मतगणना से पहले सतर्क रहने का अनुरोध किया गया है। एग्जिट पोल के एक दिन बाद प्रियंका का संदेश आया। बता दें कि ज्यादातर एग्जिट पोल में एनडीए की सरकार बनती दिख रही है, जबकि कांग्रेस और यूपीए जादुई आंकड़े से काफी दूर हैं। प्रियंका ने संदेश में कहा, "मेरे प्रिय कांग्रेस कार्यकर्ताओं, बहनों और भाइयों ... अफवाहों और एग्जिट पोल से निराश न हों। यह सिर्फ आपके संकल्प को तोड़ने के लिए किया जा रहा है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप सतर्क रहें। आप मजबूती से रहें।" मतगणना केंद्रों का। हमें विश्वास है कि हमारा सामूहिक प्रयास हमें अच्छे परिणाम देगा। Priyanka Gandhi congress workers massages - प्रियंका को आगे करने की मुहीम रविवार को हुए एग्जिट पोल ने कांग्रेस के लिए एक बार फिर से अस्तित्व का संकट खड़ा कर दिया है, जबकि भाजपा का प्रभाव अभी भी बना हुआ है। कांग्रेस ने यह लोकसभा चुनाव पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़ा था, लेकिन वे अपेक्षित परिणाम प्राप्त नहीं कर रहे हैं। कांग्रेस की न्याय योजना पार्टी के लिए जमीनी स्तर पर वोट नहीं जुटा सकी। ऐसी स्थिति में, राहुल गांधी, जो राजकुमारों और राजकुमारों के नामों से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं, उनके साथ फिर से मिल सकते हैं। इन परिस्थितियों में, यदि प्रियंका गांधी को आगे लाने का प्रस्ताव आता है, तो कांग्रेस को असहज स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। विपक्षी दलों ने विपक्षी दलों को खारिज कर दिया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसे एक गपशप करार दिया, जबकि एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने इसे नौटंकी बताया। पुण्यतिथि पर राजीव गांधी को याद किया कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी पिता के अंतिम संस्कार में उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा प्रियंका ने एक ट्वीट कर अपने पिता को भी याद किया। इसमें प्रियंका ने राजीव गांधी के साथ अपने बचपन की तस्वीर साझा की। उन्होंने चित्र के साथ हरिवंश राय बच्चन की कविता भी लिखी। साथ ही प्रियंका ने लिखा- आप हमेशा मेरे हीरो रहेंगे।
 

प्रियंका गांधी वाड्रा का एग्जिट पोल के बाद आया कांग्रेस कर्यकर्ताओ के लिए ये सन्देश

Priyanka Gandhi congress workers massages: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक ऑडियो संदेश जारी किया है जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और 23 मई को मतगणना से पहले सतर्क रहने का अनुरोध किया गया है। एग्जिट पोल के एक दिन बाद प्रियंका का संदेश आया। बता दें कि ज्यादातर एग्जिट पोल में एनडीए की सरकार बनती दिख रही है, जबकि कांग्रेस और यूपीए जादुई आंकड़े से काफी दूर हैं। प्रियंका ने संदेश में कहा, "मेरे प्रिय कांग्रेस कार्यकर्ताओं, बहनों और भाइयों ... अफवाहों और एग्जिट पोल से निराश न हों। यह सिर्फ आपके संकल्प को तोड़ने के लिए किया जा रहा है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप सतर्क रहें। आप मजबूती से रहें।" मतगणना केंद्रों का। हमें विश्वास है कि हमारा सामूहिक प्रयास हमें अच्छे परिणाम देगा।

Priyanka Gandhi congress workers massages - प्रियंका को आगे करने की मुहीम

रविवार को हुए एग्जिट पोल ने कांग्रेस के लिए एक बार फिर से अस्तित्व का संकट खड़ा कर दिया है, जबकि भाजपा का प्रभाव अभी भी बना हुआ है। कांग्रेस ने यह लोकसभा चुनाव पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़ा था, लेकिन वे अपेक्षित परिणाम प्राप्त नहीं कर रहे हैं। कांग्रेस की न्याय योजना पार्टी के लिए जमीनी स्तर पर वोट नहीं जुटा सकी। प्रियंका गांधी वाड्रा का एग्जिट पोल के बाद आया कांग्रेस कर्यकर्ताओ के लिए ये सन्देश ऐसी स्थिति में, राहुल गांधी, जो राजकुमारों और राजकुमारों के नामों से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं, उनके साथ फिर से मिल सकते हैं। इन परिस्थितियों में, यदि प्रियंका गांधी को आगे लाने का प्रस्ताव आता है, तो कांग्रेस को असहज स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। विपक्षी दलों ने विपक्षी दलों को खारिज कर दिया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसे एक गपशप करार दिया, जबकि एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने इसे नौटंकी बताया।

पुण्यतिथि पर राजीव गांधी को याद किया

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी पिता के अंतिम संस्कार में उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा प्रियंका ने एक ट्वीट प्रियंका गांधी वाड्रा का एग्जिट पोल के बाद आया कांग्रेस कर्यकर्ताओ के लिए ये सन्देश कर अपने पिता को भी याद किया। इसमें प्रियंका ने राजीव गांधी के साथ अपने बचपन की तस्वीर साझा की। उन्होंने चित्र के साथ हरिवंश राय बच्चन की कविता भी लिखी। साथ ही प्रियंका ने लिखा- आप हमेशा मेरे हीरो रहेंगे।