कासिम अहमद : हम अपने पे आये तो तलवार निकालकर ऐसे काटेंगे जैसे बकरीद पर जानवर काटते है …

Qasim Ahmed Violence Video Viral: फिलीपींस (Philippines) के एक शहर में लोग रात को सोये, सुबह उठे तो पता चला की इस्लामिक स्टेट (Islamic State) ने शहर पर हमला कर दिया है, और 120 लोगों को मौत के घाट अभी तक उतारा जा चूका है! Qasim Ahmed Violence Video Viral- भारत (India) के भी कई शहरों के हालात एहि है! भारत के कई कई शहरों (Cities) में कट्टरपंथी मजहबी उन्माद में कभी भी कत्लेआम कर दें! इसपर कुछ कहा नहीं जा सकता! 72 हूरों और जिहाद के चक्कर में फिलीपींस (Philippines) में हो हुआ वो भारत में भी हो सकता है वैसे 1990 के दौर में कश्मीर (Kashmir) में ये हो भी चूका है! उत्तर प्रदेश (Utter-pradesh) के एक कट्टरपंथी कासिम अहमद का Video Viral हो रहा है, और वो भी इसी प्रकार की धमकियाँ दे रहा है भाषा और बोली से ये शख्स पश्चिमी उत्तर प्रदेश (West Utter-Predesh) का प्रतीत होता है! जहाँ के हालत कश्मीर केरल (Kerala) और पश्चिम बंगाल (West-Bengal) से ही है, देखें ये कट्टरपंथी क्या कह रहा है! [embed]https://www.facebook.com/100007834870178/videos/1931537343784076/[/embed] अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbruddin Owasi) हो या कासिम अहमद, ये लोग हिन्दुओ को काटने की बात कर रहे है और यकीन मानिये दिन प्रतिदिन कट्टरपंथियों की तादात बढ़ती भी जा रही है, और ये भी एक तथ्य है की देश की स्तिथि निकट भविष्य (Future) में दयनीय हो सकती है! कट्टरपंथी पाकिस्तान (Pakistan) की जीत पर जश्न मना रहे है! तो हमारे देश के सेक्युलर (Secular) लोग उनपर राष्ट्रद्रोह का केस किये जाने का विरोध कर रहे है! यही कट्टरपंथी कल बम फोड़ेंगे, ऐसे कासिम अहमद (Kasim Ahmed) कत्लेआम करेंगे, देश की सिथि सिर्फ कासिम अहमदो के कारण नहीं बल्कि सेक्युलर (Secular) और वामपंथी तत्वों के कारण भी दयनीय हो रही है! और देखे - अजीबो-गरीब प्रथा : इस गांव में शादी से पहले बच्चे पैदा करने की छूट, पूरा मामला सुनकर दिमाग हिल जाएगा ! Follow @Indiavirals
 

कासिम अहमद : हम अपने पे आये तो तलवार निकालकर ऐसे काटेंगे जैसे बकरीद पर जानवर काटते है …

Qasim Ahmed Violence Video Viral: फिलीपींस (Philippines) के एक शहर में लोग रात को सोये, सुबह उठे तो पता चला की इस्लामिक स्टेट (Islamic State) ने शहर पर हमला कर दिया है, और 120 लोगों को मौत के घाट अभी तक उतारा जा चूका है!

Qasim Ahmed Violence Video Viral-

भारत (India) के भी कई शहरों के हालात एहि है! भारत के कई कई शहरों (Cities) में कट्टरपंथी मजहबी उन्माद में कभी भी कत्लेआम कर दें! इसपर कुछ कहा नहीं जा सकता! 72 हूरों और जिहाद के चक्कर में फिलीपींस (Philippines) में हो हुआ वो भारत में भी हो सकता है वैसे 1990 के दौर में कश्मीर (Kashmir) में ये हो भी चूका है! कासिम अहमद : हम अपने पे आये तो तलवार निकालकर ऐसे काटेंगे जैसे बकरीद पर जानवर काटते है … उत्तर प्रदेश (Utter-pradesh) के एक कट्टरपंथी कासिम अहमद का Video Viral हो रहा है, और वो भी इसी प्रकार की धमकियाँ दे रहा है भाषा और बोली से ये शख्स पश्चिमी उत्तर प्रदेश (West Utter-Predesh) का प्रतीत होता है! जहाँ के हालत कश्मीर केरल (Kerala) और पश्चिम बंगाल (West-Bengal) से ही है, देखें ये कट्टरपंथी क्या कह रहा है! [embed]https://www.facebook.com/100007834870178/videos/1931537343784076/[/embed] अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbruddin Owasi) हो या कासिम अहमद, ये लोग हिन्दुओ को काटने की बात कर रहे है और यकीन मानिये दिन प्रतिदिन कट्टरपंथियों की तादात बढ़ती भी जा रही है, और ये भी एक तथ्य है की देश की स्तिथि निकट भविष्य (Future) में दयनीय हो सकती है! कट्टरपंथी पाकिस्तान (Pakistan) की जीत पर जश्न मना रहे है! तो हमारे देश के सेक्युलर (Secular) लोग उनपर राष्ट्रद्रोह का केस किये जाने का विरोध कर रहे है! यही कट्टरपंथी कल बम फोड़ेंगे, ऐसे कासिम अहमद (Kasim Ahmed) कत्लेआम करेंगे, देश की सिथि सिर्फ कासिम अहमदो के कारण नहीं बल्कि सेक्युलर (Secular) और वामपंथी तत्वों के कारण भी दयनीय हो रही है! और देखे -  अजीबो-गरीब प्रथा : इस गांव में शादी से पहले बच्चे पैदा करने की छूट, पूरा मामला सुनकर दिमाग हिल जाएगा !