राहुल गांधी ने की कश्मीर जाने की मांग, तो राजभवन से आया ऐसा जवाब

Rahul Gandhi demanded go Kashmir answer came Raj Bhavan: कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी को घेरने का मन बना लिया है! इस कारण से, राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस नेता अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद से लगातार वहां की स्थिति पर सवाल उठा रहे हैं! इस बीच, राज्यपाल सत्यपाल मलिक और राहुल गांधी के बीच कश्मीर को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है! राहुल गांधी ने राज्यपाल से जम्मू-कश्मीर जाने की अनुमति मांगी, इस मुद्दे पर राजभवन से एक बड़ा बयान आया है! राज्यपाल के विमान को भेजने के राहुल के प्रस्ताव को ठुकरा दिया गया कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर में स्थिति को नियंत्रण में नहीं रखने का सवाल उठाया था, जबकि राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने उन्हें पूरे जम्मू-कश्मीर के लिए हवाई जहाज से ले जाने का बयान दिया था! इस बयान पर, राहुल ने अपने ट्विटर पर राज्यपाल के प्रस्ताव को ठुकरा दिया और कहा कि उन्हें प्रतिनिधिमंडल के साथ बस में जाने और स्थानीय नेताओं से मिलने की मंजूरी दी जानी चाहिए! जानें राजभवन की तरफ से क्या बयान आया राहुल गांधी की इस मांग पर राजभवन की ओर से एक बयान जारी किया गया है! इस बयान में, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की मांग को खारिज कर दिया गया है! राजभवन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि घाटी में विपक्षी दलों के नेताओं के दौरे से वहां की समस्याएं बढ़ सकती हैं! इससे वहां के स्थानीय निवासियों को और परेशानी हो सकती है! इसी वजह से राहुल की मांग को खारिज कर दिया गया है!
 

राहुल गांधी ने की कश्मीर जाने की मांग, तो राजभवन से आया ऐसा जवाब

Rahul Gandhi demanded go Kashmir answer came Raj Bhavan: कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी को घेरने का मन बना लिया है! इस कारण से, राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस नेता अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद से लगातार वहां की स्थिति पर सवाल उठा रहे हैं! इस बीच, राज्यपाल सत्यपाल मलिक और राहुल गांधी के बीच कश्मीर को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है! राहुल गांधी ने राज्यपाल से जम्मू-कश्मीर जाने की अनुमति मांगी, इस मुद्दे पर राजभवन से एक बड़ा बयान आया है!

राज्यपाल के विमान को भेजने के राहुल के प्रस्ताव को ठुकरा दिया गया

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर में स्थिति को नियंत्रण में नहीं रखने का सवाल उठाया था, जबकि राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने उन्हें पूरे जम्मू-कश्मीर के लिए हवाई जहाज से ले जाने का बयान दिया था! राहुल गांधी ने की कश्मीर जाने की मांग, तो राजभवन से आया ऐसा जवाब इस बयान पर, राहुल ने अपने ट्विटर पर राज्यपाल के प्रस्ताव को ठुकरा दिया और कहा कि उन्हें प्रतिनिधिमंडल के साथ बस में जाने और स्थानीय नेताओं से मिलने की मंजूरी दी जानी चाहिए!

जानें राजभवन की तरफ से क्या बयान आया

राहुल गांधी की इस मांग पर राजभवन की ओर से एक बयान जारी किया गया है! इस बयान में, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की मांग को खारिज कर दिया गया है! राहुल गांधी ने की कश्मीर जाने की मांग, तो राजभवन से आया ऐसा जवाब राजभवन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि घाटी में विपक्षी दलों के नेताओं के दौरे से वहां की समस्याएं बढ़ सकती हैं! इससे वहां के स्थानीय निवासियों को और परेशानी हो सकती है! इसी वजह से राहुल की मांग को खारिज कर दिया गया है!