रवीश कुमार को पुरस्कार के लिए देश भर से बधाई आई, लेकिन मोदी चुप रहे

Ravish Kumar received Magsaysay Award: एंकर रवीश कुमार अपनी मुखर पत्रकारिता के लिए जाने जाते हैं। उनके बेबाक अंदाज के कारण उनके प्रशंसकों की भी कमी नहीं है। लोग सरकार की गलतियों को उजागर करना भी पसंद करते हैं। यह उनकी पत्रकारिता के कारण था कि उन्हें रेमन मैगसेसे पुरस्कार मिला, जिसे एशिया में नोबेल पुरस्कार मिला। मनीष को लेने गए रवीश कुमार से पूछा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें अभी तक बधाई नहीं दी है। पुरस्कार के लिए देश भर से बधाई आई, लेकिन मोदी चुप रहे जैसे ही इस वर्ष के रेमन मैग्सेसे पुरस्कार की घोषणा पत्रकार और एंकर रवीश कुमार को की गई, उन्हें देश भर से बधाईयों का तांता लग गया। विभिन्न दलों के नेताओं ने उन्हें बधाई संदेश दिया। इनमें राहुल गांधी से लेकर अरविंद केजरीवाल तक शामिल थे। हालांकि, उनका स्वागत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या भाजपा के किसी नेता ने नहीं किया। मोदी के बारे में पूछे जाने पर रवीश कुमार को यह जवाब मिला रेमन मैग्सेसे पुरस्कार प्राप्त करने के लिए मनीला पहुंचे रवीश कुमार से भी इस बारे में सवाल पूछा गया था। उनसे पूछा गया कि मोदी ने आपको अभी तक बधाई नहीं दी है। इस सवाल पर, रवीश ने बाबकी का परिचय देते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई नहीं दी। उन्हें बधाई न देने के लिए बधाई। आपको बता दें कि रवीश कुमार यह सम्मान पाने वाले हिंदी मीडिया के पहले पत्रकार हैं।
 

रवीश कुमार को पुरस्कार के लिए देश भर से बधाई आई, लेकिन मोदी चुप रहे

Ravish Kumar received Magsaysay Award: एंकर रवीश कुमार अपनी मुखर पत्रकारिता के लिए जाने जाते हैं। उनके बेबाक अंदाज के कारण उनके प्रशंसकों की भी कमी नहीं है। लोग सरकार की गलतियों को उजागर करना भी पसंद करते हैं। यह उनकी पत्रकारिता के कारण था कि उन्हें रेमन मैगसेसे पुरस्कार मिला, जिसे एशिया में नोबेल पुरस्कार मिला। मनीष को लेने गए रवीश कुमार से पूछा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें अभी तक बधाई नहीं दी है।

पुरस्कार के लिए देश भर से बधाई आई, लेकिन मोदी चुप रहे

जैसे ही इस वर्ष के रेमन मैग्सेसे पुरस्कार की घोषणा पत्रकार और एंकर रवीश कुमार को की गई, उन्हें देश भर से बधाईयों का तांता लग गया। विभिन्न दलों के नेताओं ने उन्हें बधाई संदेश दिया। इनमें राहुल गांधी से लेकर अरविंद रवीश कुमार को पुरस्कार के लिए देश भर से बधाई आई, लेकिन मोदी चुप रहे केजरीवाल तक शामिल थे। हालांकि, उनका स्वागत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या भाजपा के किसी नेता ने नहीं किया।

मोदी के बारे में पूछे जाने पर रवीश कुमार को यह जवाब मिला

रेमन मैग्सेसे पुरस्कार प्राप्त करने के लिए मनीला पहुंचे रवीश कुमार से भी इस बारे में सवाल पूछा गया था। उनसे पूछा गया कि मोदी ने आपको अभी तक बधाई नहीं दी है। इस सवाल पर, रवीश ने बाबकी का परिचय देते हुए कहा कि ऐसा रवीश कुमार को पुरस्कार के लिए देश भर से बधाई आई, लेकिन मोदी चुप रहे कुछ भी नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई नहीं दी। उन्हें बधाई न देने के लिए बधाई। आपको बता दें कि रवीश कुमार यह सम्मान पाने वाले हिंदी मीडिया के पहले पत्रकार हैं।