भाजपा के रविशंकर प्रसाद ने दिया बड़ा बयान

0
132
Ravishankar Parshad Said

Ravishankar Parshad Said: भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर देश की सत्ता पर कब्जा कर लिया है। नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है और अन्य मंत्रालयों का विभाजन हो गया है। इस बार मोदी सरकार ने अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए काम करने और उनका विश्वास जीतने का संकल्प लिया है। इस दिशा में मोदी सरकार ने भी कदम बढ़ाया है। जागरण डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मोदी सरकार का पद संभाला और सोमवार को तीन तलाक पर बड़ा बयान दिया।

Ravishankar Parshad Said – बीजेपी की नजर अल्पसंख्यक वोटों पर

Ravishankar Parshad Said

भारतीय जनता पार्टी को बहुमत के वोट मिलते हैं लेकिन अल्पसंख्यकों को वोट कम मिलते हैं। इसका कारण पार्टी की छवि है जो अल्पसंख्यकों में कुछ नकारात्मक हो गई है। इस कारण से, नरेंद्र मोदी के संसदीय दल के नेता बनने के बाद, उन्होंने बयान दिया था कि वे इस बार का विश्वास जीतने की कोशिश करेंगे। उनका इशारा मुसलमानों की तरफ था। मोदी के बयान के कई राजनीतिक मामले भी हटाए गए।

Ravishankar Parshad Said – जानें क्या कहा है रविशंकर प्रसाद

Ravishankar Parshad Said

जागरण डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, मोदी सरकार ने मुसलमानों का भरोसा जीतने के लिए अपना पुराना एजेंडा आगे बढ़ाया है, जो तीन तलाक का मुद्दा है। सोमवार को रविशंकर प्रसाद ने पद संभालते ही इस बारे में बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार तीन तलाक का बिल एक बार फिर संसद में पेश करेगी। उन्होंने कहा कि तीन तलाक पर प्रतिबंध लगाने के लिए मोदी सरकार हर संभव कदम उठाएगी। उन्होंने बताया कि यह मुद्दा भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र में भी है।