खास खबर

शौहर ने दिया तीन तलाक पर महिला बन गयी हिन्दू और कर लिया विवाह सब रह गए वजह जानकार हैरान

Reshma Divorce Marriage Strategy

Reshma Divorce Marriage Strategy: देश में 2014 में बनी सरकार ने तीन तलाक पर ऐतहासिक कदम उठाया था! जिसके बाद मुस्लिम महिलाओ को सम्मान मिला और वो उस अनचाहे तलाक से छुटकारा पा सकी! मजहबी उन्माद और महिलाओं को पैरों की जूती समझने वालो को पीलीभीत की रेशमा ने बड़ा परफेक्ट जवाब दिया है! और उसने बता दिया है की उसका आत्मसम्मान सबसे ऊपर है!

Reshma Divorce Marriage Strategy –

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये मामला पीलीभीत का है! महिला का नाम रेशमा, जिनके शोहर ने उन्हें तीन तलाक दे दिया! जब कोई तीन तलाक देता है उसकी हवा तो मोहल्ले में ऐसे फैलती है जैसे की लगी हुई आग का धुआँ! लेकिन हुआ कुछ ऐसा बस रह गए हैरान!

आपको बता दे मामला तो तलाक का हुआ परन्तु बाद में रेशमा ने की अपने आत्मसम्मान की रक्षा! रेशमा ने अपने आत्मसम्मान की रक्षा करते हुए रेशमा ने दीपक नाम के हिन्दू लड़के से कर ली! शादी के बाद हो भी हिन्दू हो गयी! रेशमा को एक नया जीवन साथी मिल गया, साथ ही उसे हलाला जैसे कुकृत्य से भी नहीं गुजरना पड़ा!

आपकी जानकारी के लिए बता दे पीलीभीत शहर के देशनगर मोहल्ले का है! देशनगर जहाँ पर मोहम्मद इस्लाम की बेटी रेशमा रहती थी! उसकी शादी मोहम्मद रईस नाम के शख्स से हुई थी! जिसके बाद से ही मोहमाद राईस ने रेशमा को प्रताड़ित किया! और फिर अप्रैल में उसे तीन तलाक भी दे दिया!

जैसा कि आपने सुना होगा तलाक के बाद हलाला होता है तो रेशमा ने अपना आत्मसम्मान बचा एक हिन्दू से शादी कर ली ! अब रेशमा ने दीपक के साथ बरेली जाकर मंदिर में शुभ विवाह कर लिया है! रेशमा ने सनातन संस्कृति को भी स्वीकार कर लिया है! और खुद का नाम रेशमा से रानी रख लिया है! परिवार को धमकियाँ भी मिल रही है! पर हिन्दू संगठनो ने दोनों को सहारा दिया है!

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });