अंपायर के आउट देने के बाद रोहित शर्मा ने किया कुछ ऐसा, सभी दर्शक देखते रह गए

Rohit Sherma Hits Stump Bat: हेलो दोस्तों आईपीएल फिलहाल अपने अंतिम चरण में है! ऐसे में हर एक टीम अपना दमखम लगा रही है! कल हुए मैच में कोलकाता ने मुंबई को हरा दिया है! आपको बता दें कल कोलकाता और मुंबई के बीच बेहतरीन मैच देखने को मिला है! जिसमें मुंबई 34 रनों से हार गई! मुंबई और कोलकाता के बीच हुए मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी की और एक विशालकाय लक्ष्य मुंबई को दिया! एक बार फिर कोलकाता की तरफ से आंद्रे रसेल ने तूफानी बल्लेबाजी दिखाइए! रसेल ने मात्र 40 गेंदों में 80 रन बना दिए! जिसमें लंबे लंबे छक्के भी देखे गए! वहीं कोलकाता की तरफ से ओपनिंग कर रहे शुभ्मन गिल ने बी शानदार पारी खेली! दोनों की शानदार बल्लेबाजी के चलते कोलकाता ने मुंबई के सामने 232 रन का लक्ष्य रखा! आपकी जानकारी के लिए बता दे लक्ष्य का पीछा कर रही मुंबई 198 रन ही बना पाए! आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 198 रन बनाए! उसकी ओपनिंग कुछ खास नहीं कर पाई! लेकिन वही फॉर्म में चल रहे हार्दिक पांडे ने इस बार भी गेंदबाजों को खूब पीटा! भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांडे ने तूफानी पारी खेलते हुए 91 रन ठोक दिए! जिसके अंदर उन्होंने 9 छक्के भी लगाएं! लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए! Rohit Sherma Hits Stump Bat - आउट होने के बाद रोहित शर्मा ने किया कुछ ऐसा आपको बता देगी हिटमैन रोहित शर्मा जो अपने बड़े बड़े छक्कों के लिए जाने जाते हैं! वह मुंबई इंडियंस के लिए कुछ खास नहीं कर पा रहे! इस मैच में भी मात्र 12 रन पर आउट हो गए! रोहित शर्मा का विकेट कोलकाता के गेंदबाज गर्नी ने लिया! जोकि एलबीडब्ल्यू से रोहित शर्मा को वापस चलता किया! रोहित शर्मा एंपायर के इस फैसले से खुश नहीं थे और जाते जाते अपना बल्ला विकट में मार दिया! रोहित शर्मा की इस हरकत को दर्शक देखते रह गए! हो सकता है मैच रेफरी इस पर कोई एक्शन भी ले!
 

अंपायर के आउट देने के बाद रोहित शर्मा ने किया कुछ ऐसा, सभी दर्शक देखते रह गए

Rohit Sherma Hits Stump Bat: हेलो दोस्तों आईपीएल फिलहाल अपने अंतिम चरण में है! ऐसे में हर एक टीम अपना दमखम लगा रही है! कल हुए मैच में कोलकाता ने मुंबई को हरा दिया है! आपको बता दें कल कोलकाता और मुंबई के बीच बेहतरीन मैच देखने को मिला है! जिसमें मुंबई 34 रनों से हार गई! मुंबई और कोलकाता के बीच हुए मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी की और एक विशालकाय लक्ष्य मुंबई को दिया! एक बार फिर कोलकाता की तरफ से अंपायर के आउट देने के बाद रोहित शर्मा ने किया कुछ ऐसा, सभी दर्शक देखते रह गए आंद्रे रसेल ने तूफानी बल्लेबाजी दिखाइए! रसेल ने मात्र 40 गेंदों में 80 रन बना दिए! जिसमें लंबे लंबे छक्के भी देखे गए! वहीं कोलकाता की तरफ से ओपनिंग कर रहे शुभ्मन गिल ने बी शानदार पारी खेली! दोनों की शानदार बल्लेबाजी के चलते कोलकाता ने मुंबई के सामने 232 रन का लक्ष्य रखा! आपकी जानकारी के लिए बता दे लक्ष्य का पीछा कर रही मुंबई 198 रन ही बना पाए! आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 198 रन बनाए! उसकी ओपनिंग कुछ खास नहीं कर पाई! लेकिन वही फॉर्म में चल रहे अंपायर के आउट देने के बाद रोहित शर्मा ने किया कुछ ऐसा, सभी दर्शक देखते रह गए हार्दिक पांडे ने इस बार भी गेंदबाजों को खूब पीटा! भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांडे ने तूफानी पारी खेलते हुए 91 रन ठोक दिए! जिसके अंदर उन्होंने 9 छक्के भी लगाएं! लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए!

Rohit Sherma Hits Stump Bat - आउट होने के बाद रोहित शर्मा ने किया कुछ ऐसा

आपको बता देगी हिटमैन रोहित शर्मा जो अपने बड़े बड़े छक्कों के लिए जाने जाते हैं! वह मुंबई इंडियंस के लिए कुछ खास नहीं कर पा रहे! इस मैच में भी मात्र 12 रन पर आउट हो गए! रोहित शर्मा का विकेट कोलकाता के गेंदबाज गर्नी अंपायर के आउट देने के बाद रोहित शर्मा ने किया कुछ ऐसा, सभी दर्शक देखते रह गए ने लिया! जोकि एलबीडब्ल्यू से रोहित शर्मा को वापस चलता किया! रोहित शर्मा एंपायर के इस फैसले से खुश नहीं थे और जाते जाते अपना बल्ला विकट में मार दिया! रोहित शर्मा की इस हरकत को दर्शक देखते रह गए! हो सकता है मैच रेफरी इस पर कोई एक्शन भी ले!