चेन्नई के दूसरा मैच देखने पहुंची धोनी की वाइफ साक्षी और उनकी बेटी जीवा, लास्ट मोमेंट का ऐसा था रिएक्शन..

sakshi dhoni csk kkr match: चेन्नई के home ground पर Kolkata Knight Riders and Chennai Super Kings के बीच खेले गए मैच में धोनी की wife साक्षी अपनी बेटी के साथ नजर आईं। साक्षी husband धोनी की कप्तानी वाली Chennai Super Kings को चियर करती नजर आईं। हालांकि, अंतिम ओवरों में जब मैच फंसा तो साक्षी काफी टेंशन में नजर आई। उन्होंने अपने Instagram account पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें बेटी जीवा चेन्नई का फ्लैग पकड़ी थीं। मैच जीतते ही उछल पड़ी साक्षी. sakshi dhoni csk kkr match धोनी के आउट होने के बाद एक पल लगा कि मैच चेन्नई केे हाथ से निकल जाएगा। इसके बाद साक्षी काफी टेंशन में नजर आईं। अंतिम ओवरों में वे प्रार्थना करते नजर आईं। लेकिन जैसे ही जडेजा ने विनिंग सिक्स लगाया वे खुशी से उछल पड़ीं। ऐसा था मैच का रोमांच Chennai Super Kings ने आखिरी ओवर तक चले मुकाबले में Kolkata Knight Riders के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज की। लगातार दो जीतों के साथ चेन्नई Points टेबल के टॉप पर पहुंच गई है। चेन्नई की जीत में opener Shane Watson और मैन ऑफ द मैच सैम बिलिंग्स की तेज तर्रार पारियों का अहम योगदान रहा। जहां Shane Watson ने शुरूआत में ही 19 गेंद पर 42 बनाकर पारी की मजबूत नींव रखी, वहीं बिलिंग्स ने आखिरी ओवरों में सिर्फ 23 गेंदों पर 56 बनाकर संकट में दिख रही चेन्नई की मैच में वापसी कराई. हालांकि, नियमित अंतराल में विकेट गिरने की वजह से मैच के आखिरी ओवर तक रोमांच बना रहा। Kolkata Knight Riders के लिए टॉम कुरेन ने 2 विकेट हासिल किए, लेकिन वो भी काफी खर्चीले साबित हुए। आखिरी ओवर तक जारी रहा रोमांच हर पल रोमांचक होते मैच के आखिरी ओवर में टीम को 17 रनों की जरूरत थी, लेकिन विनय कुमार के ओवर की पहली गेंद हाईट से ऊपर रहने की वजह से No Ball करार दी गई, इस पर ब्रावो ने छक्का भी मारा और स्कोर को आखिरी 6 गेंदों पर 10 रन कर दिया। आखिर में जडेजा ने एक गेंद पहले ही छक्का लगाकर चेन्नई को जीत दिला दी. और पढ़े: IPL के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले टॉप भारतीय बल्लेबाज ! Follow @Indiavirals ? ------
 

चेन्नई के दूसरा मैच देखने पहुंची धोनी की वाइफ साक्षी और उनकी बेटी जीवा, लास्ट मोमेंट का ऐसा था रिएक्शन..

sakshi dhoni csk kkr match: चेन्नई के home ground पर Kolkata Knight Riders and Chennai Super Kings के बीच खेले गए मैच में धोनी की wife साक्षी अपनी बेटी के साथ नजर आईं। साक्षी husband धोनी की कप्तानी वाली Chennai Super Kings को चियर करती नजर आईं। हालांकि, अंतिम ओवरों में जब मैच फंसा तो साक्षी काफी टेंशन में नजर आई। उन्होंने अपने Instagram account पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें बेटी जीवा चेन्नई का फ्लैग पकड़ी थीं। मैच जीतते ही उछल पड़ी साक्षी. चेन्नई के दूसरा मैच देखने पहुंची धोनी की वाइफ साक्षी और उनकी बेटी जीवा, लास्ट मोमेंट का ऐसा था रिएक्शन..

sakshi dhoni csk kkr match

धोनी के आउट होने के बाद एक पल लगा कि मैच चेन्नई केे हाथ से निकल जाएगा। इसके बाद साक्षी काफी टेंशन में नजर आईं। अंतिम ओवरों में वे प्रार्थना करते नजर आईं। लेकिन जैसे ही जडेजा ने विनिंग सिक्स लगाया वे खुशी से उछल पड़ीं।

ऐसा था मैच का रोमांच

Chennai Super Kings ने आखिरी ओवर तक चले मुकाबले में Kolkata Knight Riders के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज की। लगातार दो जीतों के साथ चेन्नई Points टेबल के टॉप पर पहुंच गई है। चेन्नई की जीत में opener Shane Watson और मैन ऑफ द मैच सैम बिलिंग्स की तेज तर्रार पारियों का अहम योगदान रहा। जहां Shane Watson ने शुरूआत में ही 19 गेंद पर 42 बनाकर पारी की मजबूत नींव रखी, वहीं बिलिंग्स ने आखिरी ओवरों में सिर्फ 23 गेंदों पर 56 बनाकर संकट में दिख रही चेन्नई की मैच में वापसी कराई. हालांकि, नियमित अंतराल में विकेट गिरने की वजह से मैच के आखिरी ओवर तक रोमांच बना रहा। Kolkata Knight Riders के लिए टॉम कुरेन ने 2 विकेट हासिल किए, लेकिन वो भी काफी खर्चीले साबित हुए।

आखिरी ओवर तक जारी रहा रोमांच

हर पल रोमांचक होते मैच के आखिरी ओवर में टीम को 17 रनों की जरूरत थी, लेकिन विनय कुमार के ओवर की पहली गेंद हाईट से ऊपर रहने की वजह से No Ball करार दी गई, इस पर ब्रावो ने छक्का भी मारा और स्कोर को आखिरी 6 गेंदों पर 10 रन कर दिया। आखिर में जडेजा ने एक गेंद पहले ही छक्का लगाकर चेन्नई को जीत दिला दी. और पढ़े: IPL के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले टॉप भारतीय बल्लेबाज !

------