सपा पर टुटा दुखों का पहाड़, पार्टी छोड़ इस नेता ने बनाई अपनी पार्टी का गठन !

Samajwadi Secular Morcha Party Shivpal Yadav: समाजवादी पार्टी (SP) में लगातार उपेक्षा के बाद पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने अपने अलग समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन कर दिया है। उन्होंने कहा है कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा UP में नया सियासी विकल्प होगा। इसके जरिए मैं छोटे दलों को जोड़ूंगा। वहीं, इस मुद्दे पर Akhilesh Yadav ने कहा है कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा तमाम चीजें देखने को मिलेंगी, फिर भी SP की साइकिल बढ़ती ही रहेगी। Samajwadi Secular Morcha Party Shivpal Yadav- शिवपाल सिंह ने कहा कि SP में अपनी इज्जत न होने से मैं आहत हूं। मुझे किसी भी Meeting में नहीं बुलाया जाता था। उन्होंने ये भी कहा कि उस Party में अब नेताजी का भी सम्मान नहीं किया जाता है। उनकी उपेक्षा से मैं बहुत दुखी हूं। उन्होंने कहा कि जिसका भी सम्मान SP Party में नहीं हो रहा है, वे हमारी Party में आ जाएं। शिवपाल सिंह ने BJP में जाने की बात को अफवाह बताया। मालूम हो कि मंगलवार को SP संस्थापक मुलायम सिंह यादव और पूर्व Minister शिवपाल सिंह यादव के बीच काफी देर गुफ्तगू हुई थी। सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच सेक्युलर मोर्चे को लेकर अहम बातचीत हुई थी। इससे पहले लोहिया Trust की बैठक में सोमवार को ही मुलायम-शिवपाल ने Trust के कार्यों की गहन समीक्षा और आगामी Loksabha Election पर चर्चा की थी। इसके अगले ही दिन दोनों एक साथ फिर बैठे। इस दौरान एक Shivpal Singh समर्थक नेता की ओर से गठित सेक्युलर मोर्चे को लेकर रणनीति बनाई गई। Loksabha Election नजदीक आ रहे हैं, इसके मद्देनजर शिवपाल ने अपनी अलग ही Party बना ली है। शिवपाल समर्थकों का मानना है कि Political क्षेत्र में दखल बरकरार रखने के लिए इस मोर्चे का बनना जरूरी था। शिवपाल समर्थकों का मानना है कि उन्हें Election की रणनीति बनाने में महारत हासिल है। 2012 के Election में SP की जीत में उनकी भूमिका अहम थी। और देखें - Breaking : पकड़ में आया ढोंगी बाबा, इलाज के नाम पर करता था चुमियां और दुष्कर्म, विडियो वायरल ! Follow @Indiavirals
 

सपा पर टुटा दुखों का पहाड़, पार्टी छोड़ इस नेता ने बनाई अपनी पार्टी का गठन !

Samajwadi Secular Morcha Party Shivpal Yadav: समाजवादी पार्टी (SP) में लगातार उपेक्षा के बाद पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने अपने अलग समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन कर दिया है। उन्होंने कहा है कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा UP में नया सियासी विकल्प होगा। इसके जरिए मैं छोटे दलों को जोड़ूंगा। वहीं, इस मुद्दे पर Akhilesh Yadav ने कहा है कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा तमाम चीजें देखने को मिलेंगी, फिर भी SP की साइकिल बढ़ती ही रहेगी।

Samajwadi Secular Morcha Party Shivpal Yadav-

सपा पर टुटा दुखों का पहाड़, पार्टी छोड़ इस नेता ने बनाई अपनी पार्टी का गठन ! शिवपाल सिंह ने कहा कि SP में अपनी इज्जत न होने से मैं आहत हूं। मुझे किसी भी Meeting में नहीं बुलाया जाता था। उन्होंने ये भी कहा कि उस Party में अब नेताजी का भी सम्मान नहीं किया जाता है। उनकी उपेक्षा से मैं बहुत दुखी हूं। उन्होंने कहा कि जिसका भी सम्मान SP Party में नहीं हो रहा है, वे हमारी Party में आ जाएं। शिवपाल सिंह ने BJP में जाने की बात को अफवाह बताया। सपा पर टुटा दुखों का पहाड़, पार्टी छोड़ इस नेता ने बनाई अपनी पार्टी का गठन ! मालूम हो कि मंगलवार को SP संस्थापक मुलायम सिंह यादव और पूर्व Minister शिवपाल सिंह यादव के बीच काफी देर गुफ्तगू हुई थी। सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच सेक्युलर मोर्चे को लेकर अहम बातचीत हुई थी। इससे पहले लोहिया Trust की बैठक में सोमवार को ही मुलायम-शिवपाल ने Trust के कार्यों की गहन समीक्षा और आगामी Loksabha Election पर चर्चा की थी। इसके अगले ही दिन दोनों एक साथ फिर बैठे। इस दौरान एक Shivpal Singh समर्थक नेता की ओर से गठित सेक्युलर मोर्चे को लेकर रणनीति बनाई गई। सपा पर टुटा दुखों का पहाड़, पार्टी छोड़ इस नेता ने बनाई अपनी पार्टी का गठन ! Loksabha Election नजदीक आ रहे हैं, इसके मद्देनजर शिवपाल ने अपनी अलग ही Party बना ली है। शिवपाल समर्थकों का मानना है कि Political क्षेत्र में दखल बरकरार रखने के लिए इस मोर्चे का बनना जरूरी था। शिवपाल समर्थकों का मानना है कि उन्हें Election की रणनीति बनाने में महारत हासिल है। 2012 के Election में SP की जीत में उनकी भूमिका अहम थी।

और देखें - Breaking : पकड़ में आया ढोंगी बाबा, इलाज के नाम पर करता था चुमियां और दुष्कर्म, विडियो वायरल !